उत्तराखंड सिने जगत को नया आयाम देती ‘हिमाद्री फिल्म्स’!

0
शेयर करें
उत्तराखंड सिने जगत को नया आयाम देती ‘हिमाद्री फिल्म्स’!

हिमांद्री फिल्म के निर्माता नीलिमा मिश्रा,प्रकाश मिश्रा


   हिमाद्री फिल्मस् आज के दौर का एक ऐेसा नाम है जो बहुत कम समय में आज पूरे उत्तराखंड़ में अपनी अच्छी पहचान बना चुका है; युवा उद्द्यमी हिमाद्री फिल्मस् के सहनिर्माता श्री प्रकाश मिश्रा जी व निर्मात्री श्रीमती नीलिमा मिश्रा जी शुरू से ही संस्कृति प्रेमी रहे हैं एवं अपनी संस्कृति के लिए पूर्ण रूप से समर्पित हैं।                उनका कहना है डॉ प्रीतम भरतवाण जी का ‘हिट बसन्ती’ गीत उनके चैनल से आना उनके लिए सौभाग्य की बात है।उक्त गीत की सुन्दर रचना हमारी संस्कृति को दर्शाती है। 
            आज हिमाद्री फिल्मस् प्रोडक्शन हाउस  संगीत और कला के क्षेत्र में बहुत अच्छा काम कर रहा है, प्रकाश मिश्रा जी का कहना हैं कि हम सब मिलजुलकर लगातार अपनी संस्कृति के लिए काम रहे हैं और अपने चैनल के माध्यम से नए कलाकारों को भी आगे आने का  मौका दे रहे हैं । हिमाद्रि फिल्म्स उन सभी संगीत प्रेमीयों का भी धन्यवाद करते हैं जिन्होंने  अपना भरपूर स्नेह व सहयोग दे रहे हैं।
         युवा संस्कृति प्रेमी अंकिता चौहान जी के प्रबंधन में इस गीत को परिपूर्ण किया गया है।सुप्रसिद्ध अभिनेत्री मिनी उनियाल,अभिनेता शैलेन्द्र पटवाल जी ने इसमें उत्कृष्ट भूमिका निभाई है। और साथ ही साथ प्रोडक्शन हाउस की जिम्मेदारी संभाल रही हैं गंगा रावत जी।
      दर्शको से दिमाद्री फिल्म्स की विशेष अपील रही है कि आप हमें अपना अमूल्य सहयोग देकर अपनी बोली भाषा संस्कृति की इस मुहिम में हमारा मनोबल बढ़ाये।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.








You may have missed

रैबार पहाड़ की खबरों मा आप कु स्वागत च !

X