बड़ी खबर-वंदना हत्या कांड में शिक्षक पति सहित सास ससुर को राजस्व पुलिस ने भेजा जेल ।

0
शेयर करें
घनसाली टिहरी गढ़वाल 


 घनसाली-वंदना हत्या कांड में शिक्षक पति सहित सास ससुर को राजस्व पुलिस ने भेजा जेल ।
वंदना दहेज हत्या मामले में शिक्षक पति सहित सास ससुर को राजस्व पुलिस ने मेडिकल के बाद भेजा जेल,जीत सिंह कृपाल सिंह व राजेश्वरी देवी को राजस्व पुलिस ने धारा 304बी,498ए,120बी,1/4 दहेज अधिनियम के तहत भेजा जेल, जिलाधिकारी के आदेश के बाद केश राजस्व पुलिस से थाना पुलिस को केस स्थानांतरण किया गया आगे की कार्यवाही थाना पुलिस घनसाली द्वारा की जाएगी
 टिहरी जिले के भिलंगना ब्लॉक के ढुङ्ग मंदार पट्टी में पिपोला ग़ांव की 22 वर्षीय युवती वंदना का शव पंखे पर  लटका हुआ मिला  साल पूर्व हुई थी वंदना की शादी 4 माह की बेटी को छोड़ गयी वंदना आत्महत्या के बाद राजस्व पुलिस ने वंदना के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था वंदना के मायका पक्ष ने राजस्व पुलिस को तहरीर दी है मायके पक्ष का आरोप है कि युवती का पति और सास युवती को प्रताड़ित करते थे तथा पति जीत सिंह युवती से मारपीट करता था।
 युवक सरकारी स्कूल में शिक्षक के पद पर कार्यरत है। मृतक महिला के पिता ने बताया कि बीती रात महिला के ससुर ने उन्हें फोन किया और बताया कि उनकी बेटी अचानक तबीयत खराब हुई और उसकी मौत हो गई है। पिता रात को ही महिला के ससुराल पहुंच गए और राजस्व पुलिस को भी मामले की सूचना दे दी। इसके बाद मौके पर पहुंची राजस्व पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की। महिला के पिता ने आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी बेटी को उसका पति दहेज न लाने के लिए प्रताड़ित करता था और पीटता भी था। उसी ने उनकी बेटी की हत्या की है।

                 (आर.एस.रावत, तहसीलदार, घनसाली)

तहसीलदार आरएस रावत ने बताया कि मृतक महिला के पिता ने अपने दामाद जीत सिंह पर उनकी बेटी की हत्या करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। फिलहाल, मामले की जांच की जा रही है। शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल घनसाली पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.








You may have missed

रैबार पहाड़ की खबरों मा आप कु स्वागत च !

X