July 27, 2024

बिग ब्रेकिंग-फरीदाबाद के होटल पर पुलिस रेड में विकास दुबे का साथी पकड़ा गया-देखिए पूरी खबर

3
शेयर करें
फरीदाबाद के होटल पर पुलिस रेड में विकास दुबे का साथी पकड़ा गया


पुलिस को मिली थी विकास दुबे के छुपे होने की खुफिया जानकारी

electronics


हरियाणा के फरीदाबाद में एक होटल में विकास दुबे के छुपे होने का इनपुट मिला था. उसी के आधार पर फरीदाबाद पुलिस ने वहां रेड की. लेकिन वहां विकास दुबे नहीं मिला. मगर फरीदाबाद पुलिस ने विकास दुबे के एक साथी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस को आशंका है कि वहां विकास दुबे भी मौजूद था. इस ख़बर के बाद यूपी एसटीएफ की एक टीम फरीदाबाद रवाना हो गई है.

कानपुर के मोस्ट वांटेड विकास दुबे की तलाश में पुलिस ने मंगलवार को फरीदाबाद के बड़खल चौक पर बने ओयो गेस्ट हाउस में छापेमारी की. पुलिस की टीम में करीब 30 से 35 जवान और अधिकारी सादा वर्दी में थे. गेस्ट हाउस पर छापे के दौरान पुलिस ने वहां से विकास दुबे के एक साथी को पकड़ा है, हालांकि पुलिस इस मामले में कुछ कहने को तैयार नहीं है.
फरीदाबाद में दिल्ली-मथुरा हाईवे के किनारे बड़खल चौक पर एक ओयो गेस्ट हाउस में पुलिस ने छापेमारी की. बताया जाता है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि कानपुर कांड का मोस्ट वॉन्टेड विकास दुबे वहां छिपा है. पुलिस ने आनन-फानन में यह कार्रवाई अंजाम दे डाली. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक 30 से 35 की संख्या में पुलिस के जवान सादा वर्दी में वहां पहुंचे थे. कुछ देर वहां ठहरने के बाद पुलिस दल वहां से निकल गया. कुछ प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक वहां फायरिंग भी हुई.

बता दें कि एक सौ बीस घंटे से ऊपर हो चुके हैं. यूपी पुलिस की 40 टीमें उसकी खाक छान रही हैं. कानपुर के आस-पास का पूरा इलाका छान मरा गया. यूपी एमपी बॉर्डर, यूपी नेपाल बॉर्डर तक पर यूपी पुलिस चौबीसों घंटे नजरें गड़ाए है. कानपुर से निकल कर जाने वाले हर हाईवे, हर सड़क, हर टोल हर नाके को खंगाला जा चुका है. हर टोल की सीसीटीवी तस्वीरें दर्जनों बार देखी जा रही हैं. बंद पड़े होटलों और गेस्ट हाउसों तक की तलाशी ली जा रही है.  
उसके हर दूर-नजदीक के हर रिश्तेदार, दोस्त, जान-पहचान वालों के घर तक पुलिस हो आई है. मगर विकास दुबे का कोई सुराग नहीं मिल रहा. यूपी पुलिस के सूत्रों के मुताबिक फिलहाल तीन ही ऐसे ठिकाने हैं, जहां विकास दुबे के छुपे होने की सबसे ज्यादा उम्मीद है. पहला कानपुर के आसपास ही किसी जानने वाले के घर में. दूसरा नेपाल में और तीसरा मध्य प्रदेश में.
पुलिस के मुताबिक चूंकि कोरोना के बाद से ही लगभग सभी होटल और गेस्ट हाउस बंद हैं, लिहाजा यहां उसके छुपे होने की उम्मीद बेहद कम है. इसीलिए सबसे ज्यादा पुख्ता यही है कि वो अपने किसी जानने वाले या गुर्गे के घर पर ही छुपा हुआ है.

About Post Author

3 thoughts on “बिग ब्रेकिंग-फरीदाबाद के होटल पर पुलिस रेड में विकास दुबे का साथी पकड़ा गया-देखिए पूरी खबर

  1. Wow, wonderful weblog format! How lengthy have you ever been blogging for?
    you make blogging glance easy. The entire glance of your web site is
    wonderful, as neatly as the content! You can see similar here
    sklep online

  2. Hello there, just became alert to your blog through Google, and found that it’s truly
    informative. I’m gonna watch out for brussels. I will appreciate
    if you continue this in future. Many people will be benefited from your writing.

    Cheers! Lista escape roomów

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

रैबार पहाड़ की खबरों मा आप कु स्वागत च !

X