राजकीय संयुक्त चिकित्सालय केंद्र मसूरी को हंस फाउंडेशन ने एम्बुलेंस सौंपी

0
शेयर करें
सेवा अस्माकं धर्म माता मंगला जी 

राजकीय संयुक्त चिकित्सालय केंद्र मसूरी को हंस फाउंडेशन ने एम्बुलेंस सौंपी 



हंस फाउंडेशन की संस्थापक परम पूज्य माताश्री मंगला जी एवं भोले जी महाराज ने मुख्य चिकित्साधिकारी डाक्टर बीसी रमोला को मसूरी विधायक गणेश जोशी की उपस्थिति में एम्बुलेंस की चाबी सौंपी। 

माताश्री मंगला जी  के कहा कि आज पूरा देश कोविड-19 संक्रमण से जूझ रहा है। लाखों लोग को इसके चलते कई संकटों से लड़ना पड़ रहा हैं। 

देश को कोरोना महामारी से जल्द से जल्द उभारने के लिए हंस फाउंडेशन उत्तराखंड सहित देश के विभिन्न राज्यों में  निरंतर सेवा प्रदान कर रहा है।  जिसमें खाद्य सामग्री,मास्क,सैनेटाइजर, मैडिकल उपकरण सहित अन्य जरूरी सामान भी प्रदान किए जा रहे है। 
 इस संकट के समय में लोगों को बेहतर स्वास्थ्य की सबसे ज्यादा आवश्यकता है। जिसके लिए हंस फाउंडेशन  कटिबद्ध है। 
 कोविड-19 संक्रमण से लड़ने के लिए आगे भी हंस फाउंडेशन की सेवाएं विभिन्न योजनाओं के तहत जारी रहेगी।

इस मौके पर विधायक गणेश जोशी ने माता मंगला जी का आभार प्रकट करते हुए कहा कि कोरोना काल में स्वास्थ्य के क्षेत्र में हंस फाउंडेशन द्वारा अभूतपूर्व कार्य किए जा रहे है।  मसूरी अस्पताल के लिए एक एम्बुलेंस प्रदान किये जाने का अनुरोध किया गया था जिसको स्वीकारते हुए आज मसूरी अस्पताल के लिए एम्बुलेंस की चाबी सीएमओ को दी गयी है। उन्होंने मसूरी की जनता की ओर से हंस फाउंडेशन की आभार प्रकट किया। 

इस अवसर पर मसूरी विधायक श्री जोशी ने बताया कि हमने माताश्री मंगला जी से मसूरी अस्पताल के लिए एक और बहु आयामी वाहन/ एम्बुलेंस का अनुरोध किया था। जो शीघ्र ही हंस फाउंडेशन द्वारा प्रदान किया जाएगा ।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.








You may have missed

रैबार पहाड़ की खबरों मा आप कु स्वागत च !

X