सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत उनके औद्योगिक सलाहकार डॉ.के.एस पंवार के अथक प्रयासों से 500पीपीई किटों को उत्तराखंड भेजा गया- हेल्प लाइन भी की गयी शुरू

2
शेयर करें
मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत जी के निर्देश पर मुख्यमंत्री के औद्योगिक सलाहाकार डॉ. कुंवर सिंह पंवार, सचिव सचिन कुर्वे के नेतृत्व मे एक टीम का गठन करके लॉकडाउन के कारण जगह जगह फंसे लोगों की मदद की जा रही है।

इस टीम में उत्तराखंड भवन के व्यवस्था अधिकारी ओपी बडोनी और प्रबंधक चंद्रशेखर लिंगवाल भी शामिल हैं। इसमें स्थानीय प्रशासन की भी मदद ली जा रही है। लोगों को खाना और राशन भी पहुंचाया जा रहा है। टीम के जरिए टाटा से मिली हुई 500 पीपीई किटों को उत्तराखंड के लिए ट्रक द्वारा रवाना किया गया। इन किटो का कोरोना महामारी में काम कर रहे कोरोना योद्धाओं को सुरक्षा के लिए उपयोग में लाया जाएगा।

उत्तराखंड में पीपीई किटों की बडी जरूरत महसूस की जा रही थी। इसके अलावा उत्तराखंड  सरकार ने नई मुंबई में  एक हेल्पलाइन 022 20877007की शुरुआत की है। मुंबई में उत्तराखंड के लोगों की मदद के लिए डॉ. कुंवर सिंह पंवार और सचिव सचिन कुर्वे ने मोर्चा संभाला है.

About Post Author

2 thoughts on “सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत उनके औद्योगिक सलाहकार डॉ.के.एस पंवार के अथक प्रयासों से 500पीपीई किटों को उत्तराखंड भेजा गया- हेल्प लाइन भी की गयी शुरू

  1. Hey! Do you know if they make any plugins to assist with Search Engine
    Optimization? I’m trying to get my blog to rank for some targeted keywords but I’m not seeing very good gains.

    If you know of any please share. Kudos! I
    saw similar blog here: List of Backlinks

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed

रैबार पहाड़ की खबरों मा आप कु स्वागत च !

X