इटली में कोरोना से एक ही दिन में345की मौत



➡इटली- इटली में हालात औऱ बिगड़े, इटली में आज 345 मौतें हुई, इटली में 345 की कोरोना से आज मौत, इटली में कोरोना से अबतक 2533 मौतें, इटली में कोरोना के 30 हजार से ज्यादा केस, स्पेन में मरने वालों की संख्या 500 से ज्यादा, डेनमार्क औऱ स्वीडन में भी हालात बिगड़े, फ्रांस में भी आज 60 से ज्यादा मौतें, ईरान में आज कोरोना से 180 लोगों की मौत, ईरान ने अपनी जेलों को खाली कर दिया, ईरान की जेलों से 85 हजार कैदी छोड़े गए, ईरान से लेकर पूरे यूरोप में भय़ानक त्रासदी।

➡जम्मू कश्मीर- कश्मीर में विदेशी पर्यटकों की एंट्री पर रोक, कश्मीर में एतियातन पाबंदी लगाई गई है, कोरोना को लेकर प्रशासन ने फैसला लिया।

➡दिल्ली- पीएम मोदी-क्राउन प्रिंस के बीच हुई बातचीत, प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान ने कल की बातचीत, पीएम मोदी से कल फोन पर की बातचीत, दोनों के बीच कोरोना को लेकर हुई चर्चा।

➡दिल्ली- कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह पहुंचे बेंगलुरू, बागी विधायकों से मुलाकात करने पहुंचे होटल, रमाडा होटल के सामने धरने पर बैठे दिग्विजय।

➡लखनऊ- योगी सरकार के आज तीन साल पूरे, बीजेपी के प्रस्तावित कार्यक्रम रद्द हुए, 18 से 25 मार्च के बीच थे सभी कार्यक्रम, 3 साल की उपलब्धियों पर थे कार्यक्रम, सरकार भी रद्द कर चुकी अपने कार्यक्रम, कोरोना को लेकर कार्यक्रम रद्द किए गए, आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे सीएम योगी, आज केवल प्रेस कांफ्रेंस करेंगे सीएम योगी, सरकार के 3 साल पूरे होने पर प्रेस कॉन्फ्रेंस, 11 बजे लोकभवन में सीएम की प्रेस कॉन्फ्रेंस।

➡लखनऊ- YES बैंक आज से शुरू करेगा सम्पूर्ण बैंकिंग सेवा, शाम 6 बजे से शुरू करेगा सम्पूर्ण बैंकिंग सेवा, पहले की तरह ऑपरेट करेगा YES बैंक, विज्ञापन से YES बैंक ने ग्राहकों को भरोसा दिया, YES बैंक पर आरबीआई ने लगाई थी पाबंदी, वित्तीय संकट से जूझ रहे YES बैंक पर लगाई थी पाबंदी।

➡अमरोहा- अमरोहा में कोरोना की संदिग्ध मरीज, 8 दिन पहले विदेश से आई युवती में आशंका, लक्षण मिलने पर जिला अस्पताल लाया गया, स्विट्जरलैंड में कम्प्यूटर इंजीनयर है युवती, होली मनाने स्विट्जरलैंड से घर आई थी युवती, अमरोहा के हसनपुर कस्बे की है युवती, जिला अस्पताल आइसोलेशन वार्ड में की गई भर्ती।

➡मुजफ्फरनगर- पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी घायल, पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, चेकिंग के दौरान बदमाशों से मुठभेड़, 1 बाइक, 1 तमंचा और 4 कारतूस बरामद, यूपी-हरियाणा में बदमाश मांगता था रंगदारी, जानसठ के सलारपुर रोड पर हुई मुठभेड़। 

➡ललितपुर- नाबालिग किशोरी से युवक ने किया दुष्कर्म, घर मे अकेली पाकर नाबालिग से किया रेप, पुलिस ने किशोरी के मेडिकल परीक्षण कराया, आरोपी युवक पर गंभीर धाराओं में  मुकदमा दर्ज, आरोपी युवक व परिवार पुलिस के डर से हुआ फरार, सदर कोतवाली क्षेत्र एक गांव का मामला।

➡प्रयागराज- अंतरराज्यीय असलहा तस्कर गैंग का भंडाफोड़, असलहा तस्कर गैंग के 3 सदस्य हुए गिरफ्तार, आरोपी खुद को इलाहाबाद विवि का छात्र नेता बता रहा, तीनों से 5 असलहा-11 जिंदा बम बरामद, सोशल मीडिया पर वाट्सएप ग्रुप बना करते थे कारोबार, कैण्ट क्षेत्र के म्योराबाद पेट्रोल पम्प से गिरफ्तारी।

➡गाजियाबाद- स्वस्थ विभाग की लापरवाही आई सामने, आइसोलेशन में रखी गयी महिला गायब, अस्पताल प्रबंधन ने पुलिस को सूचना दी, 4 घंटे के बाद पुलिस ने महिला को बरामद किया, कोरोना संदिग्ध होने पर किया गया था भर्ती, USA  से लौटी थी कोरोना संदिग्ध महिला।

➡हरदोई में बेटे ने रिश्ता किया शर्मासार, बेटे ने मां-बाप को मौत के घाट उतारा, बेटे ने पीट-पीटकर मौत के घाट उतारा, लाठियों से पीट-पीटकर कर की हत्या, खाना ना बनाने को लेकर हुआ था विवाद, पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट किया, सुरसा थाना क्षेत्र में का मामला।

➡मुरादाबाद- नकाबपोश बदमाशों ने की लूट, मजदूर के घर पर की लूटपाट, परिजनों को गन-प्वाइंट पर लेकर लूट, विरोध करने पर महिला का कान काटा, पति के मुंह में कपड़ा बांध कर कर पिटाई, SSP समेत अधिकारी मौके पर पहुंचे, पाकबड़ा क्षेत्र के हाशमपुर गोपाल की घटना।

➡मुरादाबाद- शासनिक अधिकारी बन SSP को कॉल करने वाला अरेस्ट, एसएसपी अमित पाठक को किया था कॉल, कॉल कर कार्रवाई करने का बना रहा था दबाव, सिविल लाइंस पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट किया।

➡अलीगढ़- कोरोना वायरस का सदिग्ध मरीज मिला, एक निजी कंपनी में काम करता था युवक, युवक के जांच के लिए सैंपल लिया गया, टप्पल इलाके का निवासी है कोरोना संदिग्ध।

➡कानपुर- कार सवार ने राहगीर को मारी टक्कर, युवक की इलाज के दौरान हुई मौत, गुस्साए परिजनों ने थाने का घेराव किया, परिजनों ने थाने का घेराव किया, अनवरगंज थाना क्षेत्र का मामला।

➡ललितपुर- सड़क हादसे में युवक की दर्दनाक मौत, हादसे में दूसरा युवक गंभीर घायल, खड़े ट्रैक्टर में भिड़ी थी बाइक, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा, बानपुर क्षेत्र टीकमगढ़ रोड़ घटना।

➡मेरठ- कोरोना वायरस के सस्पेक्ट को इलाज नहीं, मेडिकल कॉलेज में मरीज का इलाज नहीं, डॉक्टर, स्टाफ मरीज को देखने को तैयार नहीं, जयपुर से लौटे मरीज में है कोरोना के लक्षण।

➡हरदोई- जिला महिला अस्पताल में घुस लेने का वीडियो वायरल, महिला नर्स ने ली 100 रुपये की घूस, बेटी से नर्स ने ली 100 रुपये की घूस, युवक ने बनाया वीडियो किया वायरल।

➡गाजियाबाद- बस में लगी भीषण आग, रात 2 बजे लगी बस में आग, हादसे में कोई हताहत नहीं, राजसिहं परिवहन की बस में लगी आग, साहिबाबाद थाना क्षेत्र के मोहन नगर।

➡बिजनौर- बारातियों से भरी बस खाई में लटकी, हादसे में कई बारातियों को आई चोटे, क्रेन की मदद से बस को निकाला गया, नजीबाबाद के कटपुर गांव का मामला।

➡कौशाम्बी- घर में शौचालय ना होने पर शादी से इंकार, दुल्हन ने शादी से किया इंकार, डीएम ने शौचालय बनवाने का दिया निर्देश, सिराथू तहसील के कैमा गांव का मामला। 

➡गाजियाबाद- यूके से लौटे युवक हेल्प डेस्क से नहीं मिली सूचना, सीएमओ ने सीएमएस से मांगा स्पष्टीकरण।

➡महोबा- महिला कांस्टेबलों ने विक्षिप्त महिला का नहलाया, विक्षिप्त महिला को नए कपड़े पहनाए, शिल्पी पाल-निकिता ने पेश की मानवता की मिसाल।

➡प्रतापगढ़- वर्चस्व को लेकर दो पक्षो में चली गोली, पुलिस के पहुचने से पहले दोनों पक्ष फरार, नगर कोतवाली के सियारामकालोनी का मामला।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां