जिला पंचायत अध्यक्ष के गन्नर के खिलाफ जाँच के आदेश, दोषी पाये जाने पर होगी सख्त कार्यावाही

जिला पंचायत अध्यक्ष के गन्नर के खिलाफ जाँच के आदेश, दोषी पाये जाने पर होगी सख्त कार्यावाही

-भूपेन्द्र भण्डारी/केदारखण्ड एक्सप्रेस
रूद्रप्रयाग। बीते वृस्पतिवार को जिला पंचायत अध्यक्ष अमरदेई शाह द्वारा जिला चिकित्सालय में सीएमएस दिनेश चन्द्र सेमवाल के साथ अमर्यादित भाषा में फटकार लगाने का वीडियों जैसे ही सोशल मीडिया में वायरल हुआ तो लोगों की जिज्ञाषा बढ़ी और लोग इस पूरे मामले की सच्चाई जानने के लिए प्रत्यक्षदर्शियों से सम्पर्क करने लगे लेकिन वीडियों के पीछे के सच में जब जिला पंचायत अध्यक्ष के गन्नर द्वारा भी सीएमएस के साथ अभद्रता की बात सामने आई तो इसे सुनकर जहां लोग हैरान थे वहीं चिकित्सकों में भारी रोष। 
बताया जा रहा है कि वृस्पतिवार को जिस मरीज को लेकर जिला पंचायत अध्यक्ष अमरदेई शाह सीएमएस को फटकार लगा रही थी उसके बाद जिला पंचायत अध्यक्ष के गन्नर हरिद्वार निवासी कुँवर पाल सिंह द्वारा भी जिला चिकित्सा अधिकारी दिनेश चन्द्र सेमवाल को अभद्रता के साथ फटकार लगाया जा रहा था। हालांकि गन्नर की फटकार वीडियों में रिकार्ड नहीं है। लेकिन प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो अध्यक्ष का गन्नर भी पूरी अध्यक्ष की पाॅवर में नजर आ रहा 
था। अगले दिन चिकित्सकों के आन्दोलन और गन्नर के खिलाफ पुलिस अधीक्षक से कार्यावाही की माँग के बाद अब पुलिस अधिकारियों ने इस मामले में कार्यावाही आरम्भ कर दी है। पुलिस अधीक्षक नवनीत सिंह भुल्लर ने कहा कि गन्नर द्वारा वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी द्वारा की गई अभद्रता की जाँच पुलिस उपाधीक्षक दीपक कुमार को सौंप दी है। सभी पहुँओं पर जांच की जा रही है। जांच में दोषी पाये जाने पर गन्नर के खिलाफ सख्त कार्यावाही अमल में लाई जायेगी।  

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां