Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Hover Effects

TRUE
{fbt_classic_header}

Header Ad

Breaking News:

latest

Ads Place

माता मंगला भोले जी महाराज का कोरोना को लेकर अपील -देखिए वीडियो

हंस फाउंडेशन के प्रेरणास्रोत माता मंगला जी एवं श्री भोले जी महाराज ने की कोरोना वायरस से लड़ने के लिए देश लोगों से सहयोग देने की को अपील  ...

हंस फाउंडेशन के प्रेरणास्रोत माता मंगला जी एवं श्री भोले जी महाराज ने की कोरोना वायरस से लड़ने के लिए देश लोगों से सहयोग देने की को अपील 
माता मंगला भोले जी महाराज की जनता से अपील



कोरोना वायरस को लेकर पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ है। सभी सरकारें आम लोगों से सोशल डिस्टेंस मेंटेंन करने को कह रही है।



इसी कड़ी में समाजसेवी माताश्री मंगला जी एवं श्री भोले जी महाराज जी ने भी देश और प्रदेश वासियों से कोरोना वायरस से लड़ने की अपील की है। 
हंस फाउंडेशन के प्रेरणास्रोत माताश्री मंगला जी एवं श्री भोले जी महाराज जी ने अपने एक संदेश में कहा है आज हम हमारे सामने संकट का समय है और हम सब को इस से बाहर निकलना जो हम सभी की सामुदायिक ज़िम्मेदारी है। 
इसके लिए माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी एवं हमारे राज्य की महामहिम राज्यपाल बेबी रानी मौर्य जी और मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत जी  देश-प्रदेश के लोगों से निरंतर अपील कर रहे है कि हम सब को इस संक्रमण से बचने के लिए जागरुक होना होगा। तभी हम कोरोना वायरस को भारत से भगाने में सफल हो पाएंगे। 
माताश्री मंगला जी ने अपने संदेश में देश-प्रदेश वासियों से अपील की है कि कृपया सरकार के अभियान का अनुसरण करें। 
अपने और अपने परिवार का ध्यान रखें। अपने हाथों को अच्छी तरह साबुन से धोएं। अगर साबुन ना हो तो सैनिटाइज़र का इस्तेमाल करें। अपनी नाक और मुंह को ढक करक रखें। बीमार लोगों से दूरी बना रखें। उनके बर्तन का इस्तेमाल ना करें और उन्हें छुए भी नहीं। इससे मरीज़ और आप दोनों ही सुरक्षित रहेंगे।घर को साफ रखें और बाहर से आने वाली चीज़ों को भी साफ करके ही घर में लाएं।  इसी के साथ इस बात का बात का विशेष ध्यान रखें की अगर आप संक्रमित इलाक़े से आए हैं या किसी संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में रहे हैं  तो आप  घर पर ही रहें। ऑफ़िस, स्कूल या सार्वजनिक जगहों पर न जाएं।सार्वजनिक वाहन जैसे बस, ट्रेन, ऑटो या टैक्सी से यात्रा न करें। घर में मेहमानों को न बुलाएं
कोशिश करें कि घर का सामान किसी और से मंगाएं। अगर आप और भी लोगों के साथ रह रहे हैं तो ज़्यादा सतर्कता बरतें। अलग कमरे में रहें और साझा रसोई व बाथरूम को लगातार साफ़ करें।
माताश्री मंगला जी एवं श्री भोले जी महाराज जी ने देश और प्रदेश   के लोगों से इस संकट के समय में धैर्य से काम लेने की अपील करते हुए कहा है कि इस संकट के समय में हंस फाउंडेशन हमेशा की तरह आप सब के साथ खड़ा है और जिस भी तरह की मदद की आवश्यकता देश-प्रदेश वासियों को होगी। हंस फाउंडेशन अपने कार्यकर्ताओं के साथ हर सेवा देने के लिए तैयार है। 

 शुभकामनाएं आप सब के साथ है। संकल्प ले कि हम सब को कोरोना वायरस से  लड़ना है और इस महामारी को देश से भगाना है

No comments

Ads Place