Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Hover Effects

TRUE
{fbt_classic_header}

Header Ad

Breaking News:

latest

Ads Place

बडी खबर-कोरोना वायरस के चलते डीएम के आदेश पर देहरादून के इस होटल को किया गया सील-देखिए पूरी खबर

     दून के रीजेंटा होटल में ठहरे ब्रिटिश नागरिक की नोएडा में कराई गई जांच में कोरोना वायरस का संक्रमण पाया गया। जिला प्रशासन को इसकी स...

    

दून के रीजेंटा होटल में ठहरे ब्रिटिश नागरिक की नोएडा में कराई गई जांच में कोरोना वायरस का संक्रमण पाया गया। जिला प्रशासन को इसकी सूचना मिलते ही अधिकारियों में हड़कंप मच गया। जिलाधिकारी डॉ. आशीष श्रीवास्तव के आदेश पर होटल को तत्काल प्रभाव से सील कर दिया गया। इसके साथ ही विदेशी नागरिक के संपर्क में आने वाले अब तक 10 कर्मियों की जानकारी मिली है। जिन्हें चिकित्सा दल की निगरानी में क्वारंटाइन कराया जा रहा है। इससे पहले दून में कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते एहतियात के तौर पर होटल फ़ॉर प्वाइंट व सरोवर पोर्टिको को सील किया जा चुका है।

अपर मुख्य चिकित्साधिकारी व कोरोना के नोडल अधिकारी डॉ. डीएस चौहान ने बताया कि ब्रिटिश नागरिक 12 मार्च को होटल में पहुंचा था। वह होटल में तीन दिन रहने के बाद 15 मार्च को नोएडा लौट गया था। इस बीच वह होटल के तमाम कर्मियों के संपर्क में आया और अन्यत्र भी घूमा। बताया जा रहा है कि कोरोना संक्रमण के लक्षण विदेशी नागरिक में तभी से सामने आने लगे थे। अब नोएडा में कराई गई जांच के बाद संक्रमण की पुष्टि भी ही चुकी है। मामले की गंभीरता को देखते हुए विदेशी नागरिक के यहां रुकने की अवधि में उपस्थित कर्मियों की खोज खबर शुरू कर दी गई है। प्रारंभिक जांच में सेलाकुई में रहने वाले 10 कर्मियों का पता चला है। ये सब अभी स्वस्थ बताए जा रहे हैं। मगर, कार्मिकों की संख्या और भी अधिक होगी। इसी लिहाज से पूछताछ जारी है। कोई भी कार्मिक अभी खुलकर बोलने को तैयार नहीं है। फिलहाल सामाजिक सुरक्षा को देखते हुए जिलाधिकारी ने अग्रिम आदेश तक होटल को किसी की भी  गतिविधि के लिए बंद करा दिया है।

No comments

Ads Place