Breaking News

Thursday, March 26, 2020

टिहरी जिले में हो कोरोना की रोकथाम-जिला पंचायत अध्यक्ष सोना सजवाण ने किया ये नेक काम-देखिए पूरी खबर

टिहरी. जिला पंचायत अध्यक्षा श्रीमती सोना सजवाण जी ने टिहरी गढ़वाल में कोरोना वायरस संक्रमण के प्रभाव को रोकने के लिए 10 लाख रुपए की धनराशि दी है. जिला पंचायत अध्यक्षा श्रीमती सोना सजवाण ने 10 लाख की यह राशि समस्त टिहरी जिले के लिए कोरोना की रोकथाम, जांच आदि कार्यों के लिए मुख्य चिकित्सा अधिकारी टिहरी को उपलब्ध कराई है.

सोना सजवाण,जिला पंचायत अध्यक्ष, टिहरी


जिले में कोरोना संक्रमण से निपटने के लिए जिला पंचायत अध्यक्षा श्रीमती सोनादेवी सजवाण व सदस्य श्री रघुवीर सजवाण जिला प्रशासन के साथ निरंतर प्रयास में लगे हुए हैं. माननीय जिला पंचायत अध्यक्षा ने कहा कि टिहरी क्षेत्र में बड़ी संख्या में लोग इस महामारी के संकट की घड़ी में अपने गांव लौट रहे हैं और ऐसे में यहां स्वास्थ्य सुविधाओं को बढ़ाने और संक्रमण को रोकने के हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं.

श्रीमती सजवाण ने कहा कि जिले के नागरिकों ने सावधानी बरती तो इस संक्रमण की चपेट में आने से बचा जा सकता है. जिला पंचायत अध्यक्षा ने कहा कि जिलेवासियों को माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की सलाह को ध्यान रखना चाहिए. साथ ही कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र रावत जी द्वारा राज्यवासियों को समय समय पर इस संक्रमण से बचने के लिए जो निर्देश दिए जा रहें हैं उसका कड़ाई से पालन करें. श्रीमती सोनादेवी सजवाण ने कहा कि 21 दिन के लाकडाउन की स्थिति में किसी भी नागरिक को घबराने की जरूरत नहीं है. जिले में राशन आदि की कोई दिक्कत नहीं होगी, इसके लिए जिला पंचायत अध्यक्षा राज्य सरकार व जिला प्रशासन से सतत संपर्क में हैं.