Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Hover Effects

TRUE
{fbt_classic_header}

Header Ad

Breaking News:

latest

Ads Place

चारों खाने चित हुए त्रिवेन्द्र के विरोधी-क्या कहा अमित शाह ने देखिए वीडियो

केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री को बताया अपना मित्र उत्तराखंड के लोकप्रिय  मुख्यमंत्री हैं त्रिवेन्द्र ...





  • केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री को बताया अपना मित्र
  • उत्तराखंड के लोकप्रिय  मुख्यमंत्री हैं त्रिवेन्द्र सिंह रावत-अमित शाह
  • गैरसैंण को ग्रीष्मकालीन राजधानी राजधानी   घोषित करके रचा नया इतिहास
  • उत्तराखंड की बोली भाषाओं को स्कूली पाठ्यक्रमों में किया शामिल
  • उत्तराखंड में फिल्म और पर्यटन के क्षेत्र में किये कई महत्वपूर्ण निर्णय
  • होम स्टे देवस्थानम बोर्ड  बनाकर सभ को चौंकाया
           

                       केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह का भाषण का अंश

 ऋषिकेश के दिक्षांत समारोह में बतौर अतिथि के मुख्य अतिथि के रुप में शिरकत करने पहुंचे केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने अपने भाषण में एसे कई एसे संकेत दिये की उत्तराखण्ड की त्रिवेन्द्र सिंह रावत की कुर्सी कोई नही हिला सकता। त्रिवेन्द्र सिंह रावत पांच साल तक सीएम बने रहेंगे । इस बात का संकेत उन्होंने यह कहकर दिया कि उत्तराखण्ड के सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत उनके मित्र है। उत्तर प्रदेश में पार्टी के कार्यक्रमों में वह उनके साथ रहे। सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा की हम अमित शाह के नेतृत्व में उन्हें पार्टी का काम करने का मौका मिला। सुबह चार बजे तक अमित शाह कार्यकर्ताओं की बैठक लेते थे। जिसके बाद सभी को अपने क्षेत्र में काम करने के लिए भेज देते थे।

इधर गैरसैंण को उत्तराखण्ड की ग्रीष्मकालीन राजधानी घोषित कर मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने विपक्ष पर बढ़ी बढ़द बनाली। और त्रिवेन्द्र रावत एक नया इतिहास लिख गये और प्रदेश की राजनीति में उनके कद में भी खासा इजाफा हुआ। इतना ही नही अगर ऑलवेदर रोड़ ऋषिकेश कर्णप्रयाग रेल लाईन सेवा सुचारु रुप चलने लगी तो व भाजपा की उपलब्धि ही माना जाएगा। त्रिवेन्द्र की कार्यप्रणाली व केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने त्रिवेन्द्र रावत को लोकप्रीय मुख्यमंत्री और मित्र बताकर विरोधियों को चारों खाने चित्त कर गये । 

No comments

Ads Place