Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Hover Effects

TRUE
{fbt_classic_header}

Header Ad

Breaking News:

latest

Ads Place

देश में कोरोना संकट में पौड़ी के दो मासूमों ने दिखाया मंत्रियों अधिकारियों से बड़ा दिल- हमें इनसे प्रेरणा लेनी चाहिए देखें वीडियो में

कुलदीप सिंह बिष्ट (, पौड़ी)  पौड़ी-कोरोना वायरस के संक्रमण से लड़ने के लिए प्रत्येक व्यक्ति अपने स्तर पर योगदान दे रहा है वहीं जिला ...


कुलदीप सिंह बिष्ट (, पौड़ी) 




पौड़ी-कोरोना वायरस के संक्रमण से लड़ने के लिए प्रत्येक व्यक्ति अपने स्तर पर योगदान दे रहा है वहीं जिला प्रशासन भी लगातार अपने स्तर पर जरूरतमंदों की मदद कर रहा है वहीं पौड़ी के रहने वाले दो बच्चों ने अपनी जमा पूंजी को भी  जिला प्रशासन को सौंपने आये।


  दोनों मासूम बच्चों ने अपने गुल्लक में जमा की पूरी धनराशि को इकट्ठा कर वन स्टॉप सेंटर के माध्यम से जिला प्रशासन तक पहुंचाया है।वन स्टॉप सेंटर के केंद्र व्यवस्थापक के लक्ष्मी रावत ने बताया कि आज दो बच्चे संगम चंद्र जिसकी उम्र 10 वर्ष है और आरोग्य नैथानी जिसकी उम्र 5 वर्ष है दोनों ही बच्चों ने अपने-अपने गुल्लक में जमा धनराशि आजे सेंटर में जमा कर दी है। दोनों की धनराशि मिलाकर 3481 है इस धनराशि को जिला प्रशासन को सौंपा जाएगा उन्होंने बताया कि बच्चों की सकारात्मक सोच को देखकर अन्य लोगों को भी इससे प्रेरणा लेनी चाहिए और इस तरह के बच्चों को प्रोत्साहित करना चाहिए।


 संगम चंद्र ने बताया कि उन्होंने टेलीविजन में देखा कि लगातार लोग अपने अपने स्तर पर इस महामारी के बचाव के लिए धनराशि दे रहे हैं और उनके गुल्लक में जितनी भी धनराशि है वह जरूरतमंद लोगों को देना चाहते हैं ताकि इस संक्रमण के दौरान उनकी तरफ से कुछ मदद हो सके और वह अन्य बच्चों को भी यही संदेश देना चाहते हैं कि इस समय सभी लोगों को एक होकर जर्मन लोगों की मार के लिए आगे आना चाहिए।

No comments

Ads Place