Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Hover Effects

TRUE
{fbt_classic_header}

Header Ad

//

Breaking News:

latest

Ads Place

सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत उनके औद्योगिक सलाहकार डॉ.के.एस पंवार के अथक प्रयासों से 500पीपीई किटों को उत्तराखंड भेजा गया- हेल्प लाइन भी की गयी शुरू

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत जी के निर्देश पर मुख्यमंत्री के औद्योगिक सलाहाकार डॉ. कुंवर सिंह पंवार, सचिव सचिन कुर्वे के नेतृत्व मे एक टीम क...

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत जी के निर्देश पर मुख्यमंत्री के औद्योगिक सलाहाकार डॉ. कुंवर सिंह पंवार, सचिव सचिन कुर्वे के नेतृत्व मे एक टीम का गठन करके लॉकडाउन के कारण जगह जगह फंसे लोगों की मदद की जा रही है।


इस टीम में उत्तराखंड भवन के व्यवस्था अधिकारी ओपी बडोनी और प्रबंधक चंद्रशेखर लिंगवाल भी शामिल हैं। इसमें स्थानीय प्रशासन की भी मदद ली जा रही है। लोगों को खाना और राशन भी पहुंचाया जा रहा है। टीम के जरिए टाटा से मिली हुई 500 पीपीई किटों को उत्तराखंड के लिए ट्रक द्वारा रवाना किया गया। इन किटो का कोरोना महामारी में काम कर रहे कोरोना योद्धाओं को सुरक्षा के लिए उपयोग में लाया जाएगा।

उत्तराखंड में पीपीई किटों की बडी जरूरत महसूस की जा रही थी। इसके अलावा उत्तराखंड  सरकार ने नई मुंबई में  एक हेल्पलाइन 022 20877007की शुरुआत की है। मुंबई में उत्तराखंड के लोगों की मदद के लिए डॉ. कुंवर सिंह पंवार और सचिव सचिन कुर्वे ने मोर्चा संभाला है.

No comments

Ads Place