Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Hover Effects

TRUE
{fbt_classic_header}

Header Ad

Breaking News:

latest

Ads Place

कोरोना की जंग लड़ने के लिए रूद्रप्रयाग के उरोली गांव के ग्रामीणों ने पीएम फंड में जमा किये 55 हजार- लमगौंड़ी पसालत के ग्रामिणो ने भी पेश की मिसाल

डॉ संजय सिंह राणा,ग्राम प्रधान,उरोली रुद्रप्रयाग: पूरा देश कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहा है। इससे निपटने के लिए प्रधानमंत्री न...





डॉ संजय सिंह राणा,ग्राम प्रधान,उरोली





रुद्रप्रयाग: पूरा देश कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहा है। इससे निपटने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक ‘इमर्जेंसी फंड’ का एलान किया था इसमें छोटी-बड़ी राशि दान में दी जा सकती है। इस रकम का इस्‍तेमाल मौजूदा संकट से निपटने में किया जाएगा, बड़े-बड़े कारोबारी इस फंड में मदद के लिए आगे आए हैं। वहीं, देश के दूरस्त इलाकों में रहने वाले ग्रामीण भी इस संकट की घडी में देश के साथ खड़े हैं।


उत्तराखंड से भी कई लोग पीएम-सीएम केयर फंड में दान कर रहे हैं, रुद्रप्रयाग जिले के विकासखंड जखोली के ग्राम पंचायत उरौली के लोगों ने पीएम केयर फंड के लिए 55 हजार रूपये की राशि दी है। गांव के प्रधान संजय सिंह राणा की पहल पर उरौली ग्राम पंचायत के दानवीरों ने PM CARES FUND में 55000 रुपए की मदद भेजी है। लोगों ने सामुदायिक भागीदारी से राशि संगृहीत की है, इस प्रकार ग्राम की संस्थागत एवं सामूहिक पहल से अन्य ग्राम पंचायत के लोग भी प्रेरित होंगे।
ग्राम पंचायत उरोली के दानवीरों की सूची


उधर, रुद्रप्रयाग जिले में ही केदारघाटी के लमगौंड़ी व फली फसालत के ग्रामीणों ने भी पीएम रिलीफ फंड में 59 हजार दिए हैं। ग्राम पंचायत लमगौंड़ी के ग्रामीणों ने 41650 एवं फली पसालत के ग्रामीणों ने 17600 रूपये धनराशि एकत्रित कर पीएम केयर फंड में जमा किए। बता दें कि इससे पहले चमोली जिले में गौचर में रहने वाली देवकी देवी भंडारी ने बुधवार को प्रधानमंत्री केयर फंड में दस लाख रुपये की धनराशि जमा कराई थी। राष्ट्रपति ने भी देवकी देवी के योगदान की प्रसंसा की थी।
(साभार-उत्तराखंड रैबार)






No comments

Ads Place