सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत से कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम ने लॉक डाउन के चलते दिल्ली मुंबई बैंगलोर अन्य राज्यों में फंसे लोगों के संबंध में हुई गहन चर्चा-देखें पूरी खबर

  


  मुख्यमंत्री  त्रिवेंद्र सिंह रावत से रविवार को मुख्यमंत्री आवास में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री प्रीतम सिंह ने भेंट की। उन्होंने विभिन्न जनसमस्याओं के संबंध में मुख्यमंत्री से चर्चा की तथा कोरोना संक्रमण से बचाव में राज्य सरकार द्वारा किए जा रहे प्रयासों की सराहना की तथा इस संबंध में सहयोग का आश्वासन भी मुख्यमंत्री को दिया।



         मुख्यमंत्री  त्रिवेंद्र ने कहा कि सभी के सहयोग एवं व्यापक जागरूकता तथा दृढ़ इच्छा शक्ति के बल पर हम इस संकट का सामना कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए लॉकडाउन की स्थिति में आम जनता को कोई कठिनाई न हो इसके लिए प्रभावी प्रयास किए जा रहे हैं। फसल कटाई के लिए किसानों को सभी आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएगी इसमें सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखने के साथ ही मास्क की उपलब्धता भी सुनिश्चित की जा रही है। प्रदेश के स्वयं सहायता समूहों के माध्यम से भी मास्क तैयार कर वितरण की व्यवस्था की जा रही है।
         मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में खाद्यान्न सहित अन्य आवश्यक सामग्री की भी पर्याप्त व्यवस्था की गई है। प्रदेश के 13 लाख कार्ड धारकों को 15 किलो राशन के अलावा 5 किलो प्रति यूनिट अतिरिक्त राशन उपलब्ध कराए जाने के साथ ही 3 माह का राशन अग्रिम दिया जा रहा है।  मुख्यमंत्री ने कहा कि लॉक डाउन के कारण प्रदेश में फंसे पर्यटकों एवं अन्य लोगों के साथ ही कोरोना के दृष्टिगत क्वॉरेंटाइन में रखे गए लोगों को सभी आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही हैं।
         इस अवसर पर महानगर अध्यक्ष श्री लालचंद शर्मा, पूर्व दायित्व धारी श्री अजय सिंह, पूर्व विधायक श्री राजकुमार आदि उपस्थित थे।

टिप्पणी पोस्ट करें

1 टिप्पणियां

  1. दो चार दिन के लिए खोलदो नहीं तो आगे चलकर आप को ही भुगतना पड़ सकता है जब एक साथ भीड़ होगी तब क्या करोगे इस लिए थोड़ा थोड़ा करके भेजदो

    जवाब देंहटाएं