Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Hover Effects

TRUE

a1

{Entertainment}{slider-1}
{fbt_classic_header}

Header Ad

Breaking News:

latest

Ads Place

लॉक डाउन में वृद्धा के लिए देवदूत बनकर आई पुलिस देखें पूरी खबर वीडियो के साथ

 जब पुलिस बनी देवदूत  कुलदीप सिंह बिष्ट (पौड़ी)  पौड़ी-लॉक डाउन में जहां प्रदेश सरकार द्वारा आवश्यक सेवाओं को छोड़कर सभी कमर्शियल औ...

 जब पुलिस बनी देवदूत
 कुलदीप सिंह बिष्ट (पौड़ी)




 पौड़ी-लॉक डाउन में जहां प्रदेश सरकार द्वारा आवश्यक सेवाओं को छोड़कर सभी कमर्शियल और निजी वाहन पर प्रतिबंध लगा हुआ है,इसी के चलते जो लोग गंभीर अवस्था में लॉक डाउन की छूट के समय अस्पताल का रुख कर रहे हैं उन्हें वापस जाने के लिए बहुत सी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है,ऐसे ही लोगों की मदद के लिए पुलिस प्रशासन हर रूप में अपनी भागीदारी कहीं ना कहीं सुनिश्चित कर रही है, जिले मुख्यलय पौड़ी से 24 किलोमीटर दूर पाबौ का एक वाक्य इसी कड़ी में पुलिस की तत्परता और सामाजिकता को दर्शाता है,जिसमें स्वास्थ्य परीक्षण के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पाबौ पहुंची वृद्ध महिला को वापस अपने गांव लौटने के लिए कोई वाहन नहीं मिल पाया। जिसके कारण वृद्ध महिला जो चलने में भी असमर्थ थी उस वृद्ध महिला के लिए देवदूत बनकर सामने आए पुलिसकर्मी ।



 पाबौ चौकी इंचार्ज अजय सिंह ने जब देखा कि वृद्ध महिला अपने घर लौटने के लिए बिलख रही है, तो उन्होने सरकारी वाहन से ही वृद्ध महिला को उसके घर छोड़ने का फैसला किया। पुलिस द्वारा किये गए इस कार्य की तारीफ आप पूरे क्षेत्र में होने लगी है जहां एक और पुलिस महकमा कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए दिन रात एक करके अपनी ड्यूटी निभा रही है तो कुछ पुलिसकर्मी ऐसे भी हैं जो कुछ ऐसा करगुरते हैं जो औरो के लिए नजीर बन जाती है।

No comments

Ads Place