Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Hover Effects

TRUE
{fbt_classic_header}

Header Ad

Breaking News:

latest

Ads Place

महिला मंगल दल सिल्ली (सतेराखाल) प्रधानमन्त्री जी के सहयोग को आया आगे।

महिला मंगल दल सिल्ली (सतेराखाल) प्रधानमन्त्री जी के सहयोग को आया आगे। महिला मंगल दल की अध्यक्ष भाजपा मंडल अध्यक्ष गंभीर बिष्ट बैक को चै...

महिला मंगल दल सिल्ली (सतेराखाल) प्रधानमन्त्री जी के सहयोग को आया आगे।

महिला मंगल दल की अध्यक्ष भाजपा मंडल अध्यक्ष गंभीर बिष्ट बैक को चैक सोंपते


कोरोना जैसी विश्वव्यापी महामारी जहां पूरे विश्व को अपनी चपेट में ले रही है वहीं भारत में यह बीमारी अब धीरे-धीरे अपने पैर पसार चुकी है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा कोरोना से मुक्ति के अभियान को देश के बड़े-बड़े उद्यमियों, समाजसेवकों, फिल्म जगत, व देश विदेश की बड़ी बड़ी हस्तियों ने योगदान किया है।
अब प्रधानमंत्री जी की इस मुहिम में महिलाएं भी आगे आने लगी हैं।


इस कड़ी में ग्राम सभा सिल्ली(सतेराखाल) की महिलाओं ने प्रधानमंत्री जी द्वारा जारी किये गये PM CARES फंड में 5000 रुपए धनराशि का योगदान किया गया। महिला मंगल दल सिल्ली (सतेराखाल) की अध्यक्ष धनेश्वरी देवी व कोषाध्यक्ष ज्योति देवी ने जिला सहकारी बैंक सतेराखाल के मैनेजर श्री बी.पी. नौटियाल जी के माध्यम से PM CARES में 5000 का चैक दिया गया।

अध्यक्ष धनेश्वरी देवी व कोषाध्यक्ष ज्योति देवी ने कहा कि हम सब प्रधानमंत्री जी के साथ कंधे से कन्धा मिलाकर खड़े हैं और गांव में भी उनके द्वारा बताये गये सभी जरुरी दिशा निर्देशों का पालन करने का अनुरोध कर रहे हैं।

वहीं साथ में भाजपा मंडल अध्यक्ष गम्भीर सिंह बिष्ट ने कहा कि समाज को इस मुहिम में मजबूती से एकजुट होना होगा तभी हम सभी कोरोना से मुक्ति पा सकते हैं। उन्होंने 5 अप्रैल को रात्रि 9 बजे प्रधानमंत्री जी के आहवान को  सफल बनाने की अपील जनता से की।

ग्राम सिल्ली की कुसुम देवी,सोनी देवी, अनिता देवी, वीना देवी, दिलदेई देवी, फूला देवी, रामेश्वरी देवी, शकुन्तला देवी, नीमा देवी, सुनीता देवी, रेखा देवी, गीता देवी, सुषमा देवी समेत सभी महिलाओं ने कोरोना की जंग में प्रधानमंत्री जी का साथ देने की बात कही।

No comments

Ads Place