कल इतने बजे देश को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ट्विट करके दी जानकारी


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल सुबह फिर से देशवासियों को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री ने खुद ये एलान किया है. सवाल ये उठ रहा है कि क्या कल फिर से प्रधानमंत्री कुछ नयी घोषणा करने जा रहे हैं.
नरेन्द्र मोदी, प्रधानमंत्री


कुछ देर पहले प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है “ कल सुबह 9 बजे देशवासियों के साथ मैं एक वीडियो संदेश साझा करूंगा.” हालांकि प्रधानमंत्री ने ये भी कहा है कि ये वीडियो संदेश छोटा होगा. यानि कम शब्दों में ही लोगों को अपना मैसेज देंगे.



गौरतलब है कि आज ही प्रधानमंत्री ने देश के सभी मुख्यमंत्रियों के साथ लंबी वीडियो कांफ्रेंसिंग की है. प्रधानमंत्री ने देश के सभी राज्यों का हाल जाना वहीं कोरोना के खतरे को निपटने के लिए मुख्यमंत्रियों की राय भी जानी. इसके बाद ही उन्होंने देशवासियों के लिए वीडियो संदेश जारी करने का एलान किया है.कोरोना संकट के बीच प्रधानमंत्री दो दफे देश के लोगों को संबोधित कर चुके हैं. पहली दफे उन्होंने जनता कर्फ्यू की अपील की थी. फिर 14 दिनों के लॉक डाउन का एलान किया गया.


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्रियों से कहा कि अगले कुछ सप्ताह तक सारा ध्यान जांच करने, संक्रमित लोगों का पता लगाने, उन्हें घरों, पृथक केन्द्रों या अस्पतालों में पृथक रखने पर होना चाहिए. प्रधानमंत्री ने मुख्यमंत्रियों से कहा कि कोविड-19 के मरीजों के लिए अलग, विशेष अस्पतालों की जरुरत है.  





टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां