उत्तराखंड में दो संदिग्धों की मौत से मचा हड़कंप-देखें पूरी खबर

रिपोर्ट का इंतजार
·        गंभीर हालत में  राजकीय दून मेड़िकल अस्पताल मा भर्ती काराये गए थे दोनों मरीज
·        इनमें एक 75 वर्षीय बुजुर्ग और दूसरा 24 साल का युवक दोनों थै देहरादून निवासी



·        देहरादून- राजकीय दून मेडिकल अस्पताल में भर्ती कोरोना वायरस के  संक्रमण के दो संदिग्ध मरीजों की इलाज के दौरान मौत होगयी। इससे स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया।  है। दोनों स्थानीय निवासी बताए गए हैं। दोनों मरीजों को मंगलवार दोपर गंभीर हालत में दून अस्पताल में भर्ती  कराया गया था।
हालत बिगड़ने पर दोनों को आईसीयू में भर्ती किया गया था । साथ ही दोनों के सैंपल करोना जांच के लिए भेज दिए गए थे। जिनकी रिपोर्ट शाम तक आएगी।मंगलवार देर रात दोनों की मौत हो गई। इनमें एक 75 वर्षीय बुजुर्गऔर  दूसरा 25 साल का युवक शामिल है। दून अस्पताल के डिप्टी एमएस एवं कोरोना के स्टेट को ऑर्डिनेटर डॉ एन एस खत्री ने इसकी पुष्टी की है।
उधर उत्तराखण्ड में मंगलवार को कोरोना संक्रिमित का कोई मामला नहीं मिला । मेडिकल कॉलेज हल्द्वानी एम्स  ऋषिकेश निजी पैथोलॉजी लैब में आई रिपोर्ट में 277 सैंपल नेगेटिव मिले और 570 सैंपलों की टेस्टिंग  चल रही है । अपर सचिव स्वास्थ्य युगल किशोर पंत ने बताया कि प्रदेश में कोरोना संक्रिमित का कोई नया मामला नहीं आया। मंगलवार को सैंपल जांज रिपोर्ट में 277 सैंपल नेगेटिव पाए गए । प्रदेश में संक्रिमित मामलों की संख्या 46 है

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां