त्रिवेन्द्र रावत सरकार ने लॉक डाउन में फंसे 500 लोगों को पहुंचाया घर-देखें पूरी खबर



500लोगों की हुई आज घर वापसी



फाइल फोटो-लोगों की घर वापसी के लिए तैयार बस

रैबार पहाड़ का(ब्यूरो)


  • आज से शुरू हो गया लोगों की घर वापसी
  • 500लोगों को देहरादून से भेजा गया घर
  • 25 बसों के जरिए पहुंचाया गया घर
  • अन्य राज्यों में फंसे उत्तराखंडियों को लाने की कवायद हुई तेज
  • घर लौटने के लिए लोगों के चेहरे पर दिखाई दी खुशी


  • फाइल फोटो-अपने घर जाने के लिए बस का इंतजार करते लोग


     देहरादून -प्रदेश में लॉक डाउन के दौरान फंसे हुए हुए लोगों के लिए एक अच्छी खबर है । की राज्य की त्रिवेन्द्र सिंह रावत सरकार ने प्रदेश के कई जनपदो के ग्रीन जॉन में आने के बाद  आज से देहरादून में फंसे लोगो को भेजने की तैयारी कर दी है  ।  आज पहले दिन पौड़ी जनपद के लगभग 400 से 500 लोगो को देहरादून से भेजा गया । 
    ' प्रदेश की त्रिवेन्द्र  रावत सरकार ने  देहरादून में फंसे प्रदेश के अलग अलग जनपदों के लोगो भेजने का सिलसिला शुरू हो गया है । आज पहले दिन पौड़ी जनपद के लगभग 500 लोगो को परिवहन निगम की बसों में भेजा गया । वहीं इस दौरान सोशल डिस्टेंस का भी पूरा प्रयोग किया गया । एडीएम वीर सिंह बुदियाल ने बताया है कि  भेजे गये लोगों का पहले स्क्रिनिंग किया गया है  । साथ ही रास्ते में उनके लिए खाने पीने की भी व्यवस्था की गई है  । साथ ही जिन बसों मे लोगों को ले जाया गया उसको पहले सैनेटाईज किया गया ।
    फाइल फोटो-फंसे लोगों के लिए स्वास्थ्य परिक्षण के लिए तैनात टीम



    पौड़ी- पोडी जनपद के लिए आज परिवहन निगम की 25 बसेां को लगाया गया ,,, जिसमें करीब 500 लोगों को घर भेजा गया । साथ ही भेजे गये लोगों से सोशल डिस्टेंस व मास्क पहनने सहित साफ सफाई का ध्यान रखने की भी अपील की गई है । और होम होम क्वांरनटाईन रहने को कहा गया है । वहीं आज देहरादून में फंसे लोग घर जाते समय काफी खुश भी दिखाई दिये 
     सरकार के द्वारा देहरादून में फंसे लोगो को भेजने की तैयारी कर दी है । जिससे लोगो में काफी खुशी देखने को मिल रही है । लेकिन घर जाने के बाद सभी लोगो को सोशल डिस्टेंस और साफ सफाई का विशेष ध्यान देना होगा ताकि इस वायरस से बचा जा सके ।

    टिप्पणी पोस्ट करें

    0 टिप्पणियां