Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Hover Effects

TRUE

a1

{Entertainment}{slider-1}
{fbt_classic_header}

Header Ad

Breaking News:

latest

Ads Place

रूद्रप्रयाग में कोरोना से निपटने के लिए डीएम वंदना चौहान एक्शन में

वैश्विक महामारी  से निपटने की प्राथमिकता, सीमित संसाधनों में करेंगे  बेहतर कार्य : जिलाधिकारी वंदना कुलदीप सिंह राणा (रूद्रप्रयाग) र...

वैश्विक महामारी  से निपटने की प्राथमिकता, सीमित संसाधनों में करेंगे  बेहतर कार्य : जिलाधिकारी वंदना



कुलदीप सिंह राणा (रूद्रप्रयाग)
रूद्रप्रयाग।  जिले की नवनियुक्त जिलाधिकारी वंदना ने कहा कि वह जिम्मेदारियों का पूरी निष्ठा से निवर्हन करना ही अपनी प्राथमिकता मानती है। कहा कि मौजूदा समय में सबसे बडी चुनौती कोरोना महामारी है और इससे निपटने के लिए पूरी सतर्कता और गंभीरता से कार्य किया जा रहा है। कहा कि इस समय में महामारी से निपटने के लिए सभी के सहयोग की आवश्यकता है और जितनी सतर्कता होगी उतने हम सुरक्षित रहेेगे।


जिलाधिकारी कार्यालय में जिले के विभिन्न प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया से जुडे पत्रकारों से रूबरू होते हुए जिलाधिकारी वंदना ने कहा कि जिस तरह से व्यापार संघ ने दुकानो को बंद करने का निर्णय लिया है, उस पर विचार किया जाएगा इस सम्बंध में व्यापारियों से वार्ता की जाएगी और आवश्यकतानुसार निर्णय लिए जाएंगे। कहा कि कल उन्होंने स्टेजिंग ऐरिया, आइसोलेशन वार्ड, क्वारिंटीन सेंटरों का निरीक्षण किया और आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि बीमारी से डरने की कोई जरूरत नहीं है सरकार और प्रशासन महामारी से लडने में पूरी ताकत से काम कर रहा है और अधिक से अधिक लोग इस बीमारी से ठीक भी हो रहे हैं, ऐसे में डर की जगह सतर्कता जरूरी है। 
जिलाधिकारी ने कहा कि संसाधन सीमित है, लेकिन हमें इस तरह कार्य करना है कि उन संसाधनों में हम बेहतर कार्य कर सकें। उन्होंने सभी लोगों से अपील की कि क्वारिटीन नियमों का पूरी जिम्मेदारी से निवर्हन करें, क्योंकि यह आपकी और आपके परिवार की सुरक्षा के लिए महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि गर्भवती महिलाओं, बच्चों और बुजुर्गों को विशेष ध्यान रखें और उन्हें घर में ही सुरक्षित रखें। इस मौके पर जिले के विभिन्न प्रिंट और इलेक्ट्रोनिक मीडिया के पत्रकार मौजूद थे।

No comments

Ads Place