कोरोना योद्धाओं को जखोली ब्लॉक प्रमुख थपलियाल करा रहे नि:शुल्क भोजन व आवास की व्यवस्था

ब्लॉक प्रमुख थपलियाल करा रहे कोरोना से लड़ रहे अधिकारियों को नि:शुल्क भोजन और आवास की व्यवस्था 
डेस्क: रैबार पहाड़ का 
फाइल फोटो-प्रदीप थपलियाल, जखोली ब्लॉक प्रमुख


रुद्रप्रयाग। वैश्विक महामारी कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में दिनरात लगे अधिकारियों और कर्मचारियों के लिए रुद्रप्रयाग जिले के जखोली ब्लॉक प्रमुख प्रदीप थपलियाल भी इनकी सेवा में लगे हैं। अधिकारियों को न सिर्फ नि:शुल्क भोजन मुहैया करवा रहे हैं,बल्कि आवास की भी ब्यवस्था कर रहे है।

कोरोना महामारी के खिलाफ लडी जा रही लड़ाई में शुरूआत  से लेकर अब तक ब्लॉक प्रमुख जखोली प्रदीप थपलियाल बेहद सक्रिय भूमिका में है। अपने ब्लॉक में सेनिटाइजर, मास्क और गरीबो को नि:शुल्क भोजन की लगातार  व्यवस्था कर रहे हैं। प्रमुख थपलियाल इसके साथ ही कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे अधिकारियों और कर्मचारियों की भी दिनरात सेवा कर रहे है। दरअसल  अन्य राज्यों से आने वाले प्रवासियों को पहले मुख्यालय के गुलाबराय क्रीड़ा मैदान में रोका जा रहा है जो भी वाहन उन्हें लेकर पहुँच रहे हैं वो गुलाबराय में रुक रहे है, यहां पर इन लोगो का स्वास्थ्य जांच के साथ घर पहुंचने के लिए वाहन उपलब्ध कराने, इनकी पूरी जानकारी दर्ज करने के लिए कई अधिशिकारियो की ड्यूटी लगी है।  यह अधिकारी सुबह से रात 12 बजे तक भी काम करते है। ऐसे में  इनके खाने और ठहरने की पूरी जिम्मेदारी ब्लॉक प्रमुख उठा रहे है।

ब्लॉक प्रमुख प्रदीप थपलियाल का 
होटल है, जिसमे इन अधिकारियों की खाने और रहने की नि:शुल्क व्यवस्था है। ब्लॉक प्रमुख कहते है कि हमारा दायित्व बनता है कि हम जनप्रतिनिधि होने के नाते इस वैश्विक महामारी के खिलाफ संकल्पित होकर लड़े, अधिकारी रात तक बिना आराम के हमारी सुरक्षा के लिए काम कर रहे हैं तो हमारा भी कर्तव्य बनता है कि उनकी सेवा करें। कहा कि हर व्यक्ति जितना हो सके अपने स्तर से मदद करे, इससे कोरोना के खिलाफ लड़ रहे कोरोना वोर्रियर्स को ताकत मिलेगी।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां