Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Hover Effects

TRUE
{fbt_classic_header}

Header Ad

Breaking News:

latest

Ads Place

हंदवाड़ा में सीआरपीएफ के तीन जवान शहीद-आंतकवादी को कैसे मारा देखें लाइव वीडियो

हंदवाड़ा में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, CRPF के तीन जवान शहीद सरहद के पार आतंकवादियों के लांच पैड पर रुके हुए आतंकवादिय...

हंदवाड़ा में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, CRPF के तीन जवान शहीद



सरहद के पार आतंकवादियों के लांच पैड पर रुके हुए आतंकवादियों को भारतीय स्नाइपर ने मारा देखिए लाइव वीडियो

                 (देखिए लाइव वीडियो)
नई दिल्ली/श्रीनगर, 
हंदवाड़ा में एक बार फिर सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई है. एनकाउंटर में सीआरपीएफ के 3 जवान शहीद हो गए हैं. सुरक्षा बलों ने इस दौरान एक आतंकी को भी मार गिराया है.
  
हंदवाड़ा में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, CRPF के तीन जवान शहीद
एनकाउंटर में सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को भी किया ढेरमुठभेड़ में सीआरपीएफ के तीन जवान भी शहीद
जम्मू और कश्मीर के हंदवाड़ा में एक बार फिर सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई है. एनकाउंटर में सीआरपीएफ के 3 जवान शहीद हो गए हैं. सुरक्षा बलों ने इस दौरान एक आतंकी को भी मार गिराया है. आतंकियों से लोहा लेते हुए सीआरपीएफ के सीटी संतोष मिश्रा, सीटी चंद्रशेखर और सीटी अश्विनी कुमार यादव शहीद हो गए. इससे पहले रविवार को भी हंदवाड़ा में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी. इसमें कर्नल, मेजर और 3 जवान शहीद हो गए थे. वहीं सुरक्षा बलों ने 2 आतंकियों को भी ढेर किया था.

इस बीच, कश्मीर के बडगाम में आतंकियों ने CISF कैंप पर भी ग्रेनेड से हमला किया है. इसमें, एक जवान घायल हो गया है. सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी है. देश एक ओर जहां कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रहा तो वहीं कश्मीर में सुरक्षा बल आतंकियों के मंसूबे को नाकाम करने में जुटे हैं. 24 घंटे के अंदर हंदवाड़ा में ये दूसरी मुठभेड़ है. रविवार को हुई मुठभेड़ में सुरक्षाकर्मियों को आतंकियों का इनपुट 6 दिन पहले 28 अप्रैल को सबसे पहले मिला था. तभी से जवान उनके पीछे पड़े थे. इस ऑपरेशन में 21-राष्ट्रीय राइफल्स के कमांडिंग ऑफिसर कर्नल आशुतोष शर्मा शहीद हुए. कर्नल आशुतोष कई सफल ऑपरेशन के हिस्सा रहे थे.

No comments

Ads Place