चीन की कायराना हरकतों के कारण गुस्सा में देश जगदम्बे कल्याण समिति ने किया चीन के सामान का बहिष्कार-देखें पूरी खबर

चीन की कायराना हरकतों के कारण गुस्सा में देश जगदम्बे कल्याण समिति ने किया चीन के सामान का बहिष्कार-देखें पूरी खबर


देहरादून-लद्दाख के गलवान घाटी में चीन की कायराना हरकत के बाद से देशभर के लोगों में भारी आक्रोश है। हर जगह लोग चीनी सामान का बहिष्कार और चीन के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। साथ ही देश के वीर शहीदों को नम आंखों से श्रद्धांजलि भी अर्पित कर रहे हैं।


वहीं मां जगदम्बे जनकल्याण समिति ने भी चीन के खिलाफ जोरदार विरोध प्रदर्शन किया। समिति के सचिव एवं विधायक प्रतिनिधि प्यारेलाल बिजल्वाण के नेतृत्व में देश के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले वीर जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। साथ ही चीन की कायराना हरकत के विरोध में प्रदर्शन किया। इस दौरान सभी कार्यकर्त्ताओं ने चीन के सामान का बहिष्कार करते हुए प्रतिज्ञा ली कि आज के बाद कोई भी चीनी सामान नहीं खरीदेंगे।

इस मौके पर मां जगदम्बे जनकल्याण समिति के अध्यक्ष प्रेम सिंह गुसाईं, उपाध्यक्ष उर्मिला रावत, सह सचिव केएस चौहान, सह उपाध्यक्ष संजय बहुगुणा, पवन बिजल्वाण, पंकज जदली, दिशा जदली, मनमोहन धनाई, उनियाल सुमन नगर, जयदीप राणा, प्रदीप, युवा नेता बिलाल भाई, अर्पित सुयाल व उनकी टीम, शांति नेगी, अनिता गुसाईं, अंजू सेमवाल व उनके सहयोगी, संपादक चम्पा बिजल्वाण, वीरेंद्र सती समेत अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां