पैंसा बहुत लोगों के पास होता है पर सोनू सूद जैसा दिल किसी किसी के पास होता है-देवभूमि के लिए भी देवदूत बने सोनू सूद देखें वीडियो

पैंसा बहुत लोगों के पास होता है सोनू सूद जैसा दिल किसी किसी के पास होता है

लोक डाउन में उत्कृष्ट कार्यो के लिए प्रसिद्ध अभिनेता सोनू सूद को महाराष्ट्र के राज्यपाल सम्मानित करते हुए

देहरादून. अभिनेता सोनू सूद उत्तराखंड के मुंबई में कई फंसे लोगों के लिए भी आज देवदूत बने हैं. लाकडाउन में फंसे लोगों, पैदल चलने वाले गरीब लोगों को उनकी मंजिल तक पहुंचाने के लिए अभिनेता सोनू सूद लगातार जुटे हुए हैं. इसी कड़ी में आज बारी थी उत्तराखंड के मुंबई में फंसे उन लोगों की, जो अपनी सरकार, अपने जनप्रतिनिधियों से गुहार लगाते लगाते थक गए थे और अब तमाम कोशिश के बाद भी मुंबई से गांव जाने की कवायद हार गए थे. ऐसे लोगों की मदद के लिए सोशल मीडिया पर एक  ने अभिनेता सोनू सूद से उत्तराखंड के लोगों की मदद का निवेदन किया था, जिससे इन लोगों की हवाई जाहज से उत्तराखंड पहुंचने की राह आसान हुई. 


    (अभिनेता सोनू सूद उत्तराखंड प्रवासियों के साथ)


ग्यारहगांव हिंदाव व हिंदाव क्षेत्र लोगों को भी मिली मदद




ऐसे युवाओं के लिए फेसबुक, शोसल मीडिया पर चल रही खबरों में सोनू सूद द्वारा लोगों को घर ले जाने की चल रही मुहिम से उम्मीद जगी और उनकी यह अंतिम गुहार सच में कामयाब हो गई. सोनू सूद द्वारा शोसल मीडिया पर जारी फार्म को भरने के बाद उत्तराखंड के कई जरूरत मंद गरीब लोग आज मुंबई से देहरादून पहुंच चुके हैं. इन लोगों में कई लोग नेरूल नवीमुंबई से भी उत्तराखंड पहुंच चुके हैं.

नेरूल नवी मुंबई से यह ग्रुप जनपद टिहरी के ग्यारहगांव हिंदाव व हिंदाव क्षेत्र के लोगों का था, जो पिछले दो महीने से कामकाज बंद हो जाने से परिवार के साथ बहुत तंगी की हालात में थे. इस ग्रुप में शामिल संदीप भारती, धनिलाल आर्य, विनोद राणा ने बताया कि हम के गांव जाने की कोशिश कर के हार चुके थे, लेकिन अभिनेता सोनू सूद हमारे लिए फरिश्ता बनकर आ गए. अभिनेता सोनू सूद स्वयं एयरपोर्ट पर तक हमें हवाई जाहज में बैठाने आए.

अपने बच्चों के साथ उत्तराखंड पहुंचे इस ग्रुप के धनिलाल आर्य ने कहा कि नेता और अभिनेता में जमीन और आसमान का फर्क आज हकीकत में दिखा है, जब नेताओं से बार बार की गुहार लगाकर वे हम हार चुके थे तब हमारे लिए भगवान बनकर अभिनेता सोनू सूद जी आए हैं. कोरोना को देखते हुए प्रत्येक यात्री के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम अभिनेता सोनू सूद जी की ओर से किए गए थे. उत्तराखंड के इन गरीब युवाओं ने अभिनेता का आभार व्यक्त किया है.


टिप्पणी पोस्ट करें

4 टिप्पणियां