गरीबों के मसीहा फिल्म अभिनेता सोनू सूद हुए मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत की सादगी के कायल सूद ने कही सीएम के लिए ये बड़ी बात-देखें पूरी खबर

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की सादगी के कायल हुए फिल्म अभिनेता सोनू सूद

प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता सोनू सूद 

(रैबार पहाड़ का ब्यूरो)


  • मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता सोनू सूद का फोन करके उनका धन्यवाद व्यक्त किया
  • फिल्म अभिनेता सोनू सूद हुए मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की सादगी के कायल 
  • उत्तराखंड में जताई सोनू ने  फिल्म सूटिंग की हार्दिक इच्छा
  • लॉक डाउन में जरूरतमंदों के मसीहा बने सोनू सूद 

देहरादून-देश में कोरोना के कारण हुए लॉक डाउन में यदि सबसे चर्चित चेहरा रहा वह नाम है प्रसिद्ध अभिनेता सोनू सूद। जिन्होंने इस कठिन समय में उन्होंने अपने किरायेदारों का कई महिनों का किराया माफ किया हजारों लोगों को खाना खिलाया इतना ही नहीं कई राज्यों के फंसे हजारों प्रवासियों को हेलीकॉप्टर रेल गाड़ी बसों से अपने खर्चें पर उनको घर पहुंचाया है। 


इसी कड़ी में सोनू सूद ने मुम्बई में फंसे कुछ उत्तराखण्डियों को अपने खर्चे से हवाई सेवा द्वारा उत्तराखंड भेजा है। प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने फिल्म अभिनेता सोनू सूद से फोन पर बात करके सोनू सूद का आभार व्यक्त किया सीएम त्रिवेन्द्र ने अपने फेसबुक पर भी सोनू सूद का आभार व्यक्त किया।




     (सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत की फेसबुक वॉल से)
आज फिल्म अभिनेता श्री Sonu Sood जी से फोन पर बात की तथा मुंबई से हमारे प्रवासी भाई-बहनों को उत्तराखंड भेजने में मानवता भरे सहयोग के लिए उनका आभार व्यक्त किया। उन्होंने तथा उनके जैसे कई धार्मिक, सामाजिक संगठनों ने विभिन्न प्रदेशों के प्रवासियों को मुम्बई तथा देश के अन्य राज्यों से उनके घर भेजने में जो योगदान दिया वह बेहद ही सराहनीय है और उन सभी का मैं हृदय की गहराइयों से आभार प्रकट करता हूं। सरकार और समाज का सहयोग ही हमें इस वैश्विक महामारी को हराने में बेहद मददगार साबित होगा। सूद जी को इस वैश्विक संकट के पश्चात उत्तराखण्ड आने का न्यौता भी दिया। सूद जी ने उत्तराखण्ड में फ़िल्म बनाने को लेकर भी काफी रुचि दिखाई। मेरे द्वारा इसमें उन्हें हर सम्भव मदद के लिए आश्वस्त किया गया।



     (अभिनेता सोनू सूद ने सीएम त्रिवेन्द्र के सादगी के कायल होगये )
फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत के पोस्ट को अपने फेसबुक पर शेयर किया और कमेंट में
आदरणीय @tsrawatbjp जी आप से फ़ोन पर बात कर बहुत अच्छा लगा। आपने जिस सादगी और गर्मजोशी से मेरे प्रयासों की सराहना की उससे मेरे को और बल मिलता है। मैं जल्द ही बद्री-केदार दर्शनार्थ, उत्तराखंड आऊँगा और आपसे मिलूँगा। 
जय बाबा केदार। भगवान बद्रीविशाल की जय।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां