Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Hover Effects

TRUE
{fbt_classic_header}

Header Ad

Breaking News:

latest

Ads Place

आखिर मदन कौशिक को क्यों आया गुस्सा-देखें वीडियो में

आखिर मदन कौशिक को क्यों आया गुस्सा देहरादून-हरिद्वार में होने जा रहे महाकुंभ को लेकर आज उत्तराखंड सचिवालय में 12:30 बजे बुलाई गई अहम म...


आखिर मदन कौशिक को क्यों आया गुस्सा


देहरादून-हरिद्वार में होने जा रहे महाकुंभ को लेकर आज उत्तराखंड सचिवालय में 12:30 बजे बुलाई गई अहम मीटिंग को कैबिनेट मंत्री और शासकीय प्रवक्ता मदन कौशिक छोड़ कर चले गए।

https://youtu.be/7dmtF4PjPyc
       लिंक खोलकर पूरा वीडियो देखें

पूरा मामला आपको बताते हैं आगामी महाकुंभ को लेकर तमाम विभागों के अधिकारियों को बुलावा भेजा गया था लेकिन 12:30 बजे शुरू होने वाली बैठक में सिर्फ चुनिंदा अधिकारी ही नजर आए जिसको लेकर माननीय मंत्री का पारा चढ़ गया उसके बाद मदन कौशिक ने अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई और खरी-खोटी सुनाकर सचिवालय से बैठक छोड़ निकले।

इस बैठक में कुंभ में कार्य कर रहे तमाम विभागों के अधिकारियों को बुलाया गया था जिसमें लोक निर्माण विभाग, परिवहन, साथ ही हरिद्वार जनपद में कुंभ में तैनाती के अधिकारियों को भी बुलाया गया था। कुछ अधिकारी तो यहां पर मौजूद रहे लेकिन कुछ अधिकारी इस बैठक में नहीं पहुंच पाए ।जिसके चलते मदन कौशिक ने जमकर अधिकारियों को फटकार लगाते हुए अपनी नाराजगी जाहिर कर बैठक छोड़ चले गए। इस बैठक में आईएएस शैलेश बगोली भी मौजूद रहे।

No comments

Ads Place