Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Hover Effects

TRUE

a1

{Entertainment}{slider-1}
{fbt_classic_header}

Header Ad

Breaking News:

latest

Ads Place

देवभूमि एक बार फिर की गई शर्मसार करने की कोशिश-देखिए पूरा मामला

देवभूमि एक बार फिर की गई शर्मसार करने की कोशिश संदीप जी जोशीमठ। जोशीमठ से एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आ रहा है जहां बीते रो...


देवभूमि एक बार फिर की गई शर्मसार करने की कोशिश
संदीप जी


जोशीमठ। जोशीमठ से एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आ रहा है जहां बीते रोज एक 7 साल की बच्ची के साथ पेंटर द्वारा दुष्कर्म का प्रयास किया गया। घटना से क्षेत्र में भारी आक्रोश है, आक्रोशित लोगों ने जोशीमठ के दुकानों में हुई भारी तोड़फोड़ भी की।
जानकारी के अनुसार जोशीमठ में 7 साल की अबोध बालिका के साथ विशेष समुदाय के पेंटर  *मोo इकरार पुत्र स्व0 असलम उम्र 20 वर्ष निवासी जलालाबाद, नजीबाबाद, बिजनौर उo प्रo, हाल निवासी अपर बाजार जोशीमठ द्वारा दुष्कर्म करने का प्रयास किया गया है। बताया गया कि जोशीमठ के एक सब्जी विक्रेता ने इस पेंटर को अपने संरक्षण में रखा था। भैंरव सेना के संज्ञान में आते ही मामले ने तूल पकड़ा। जोशीमठ बाजार बंद किए गये। मामले की गंभीरता को देखते हुए प्रशासन द्वारा क्षेत्र में पीएसी तैनात करने की कार्यवाही की गयी है।
संदीप खत्री अध्यक्ष देवभूमि भैंरव वाहिनी भैंरव सेना / नन्दा वाहिनी का कहना है कि अब देवभूमि उत्तराखंड के दुर्गम क्षेत्रों में आपराधिक तत्वों की घुसपैठ के चलते ऐसे संगीन अपराध बढने लगेे हैं। ऐसे आपराधिक तत्वों का देवभूमि में प्रवेश बंद होना चाहिए।
पुलिस ने बताया कि आरोपित को न्यायालय में पेश कर दिया गया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है। सोमवार रात नगर क्षेत्र के एक युवक ने की कोशिश की। जोशीमठ के थाना प्रभारी जसपाल नेगी ने बताया कि मामले में शिकायत मिलने के बाद आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है वहीं आगे जांच-पड़ताल जारी है जो भी तत्थ्य विवेचना में आयेंगे तदनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।


No comments

Ads Place