Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Hover Effects

TRUE

a1

{Entertainment}{slider-1}
{fbt_classic_header}

Header Ad

Breaking News:

latest

Ads Place

पिछले साल384 वें स्थान से लंबी छलांग लगाकर देहरादून नगर निगम ने हासिल की 124 वां स्थान

  384 वें स्थान से लंबी छलांग लगाकर देहरादून नगर निगम ने हासिल की 124 वहां स्थान मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत से गुरूवार को मेयर द...

 384 वें स्थान से लंबी छलांग लगाकर देहरादून नगर निगम ने हासिल की 124 वहां स्थान


मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत से गुरूवार को मेयर देहरादून श्री सुनील उनियाल गामा एवं मुख्य नगर आयुक्त श्री विनय शंकर पाण्डेय ने शिष्टाचार भेंट की। मुख्यमंत्री ने स्वच्छ सर्वेक्षण- 2020 में देहरादून शहर को रैंकिंग में मिले सुधार के लिये उन्हें बधाई दी। स्वच्छ सर्वेक्षण-2020 में देहरादून शहर को 124वां स्थान प्राप्त हुआ है जबकि 2019 के सर्वेक्षण में शहर को 384वां स्थान प्राप्त था।

      इस अवसर पर मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र ने मेयर देहरादून एवं मुख्य नगर आयुक्त के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि प्रदेश ने गत वर्ष की अपेक्षा इस वर्ष स्वच्छता में काफी सुधार किया है, जो सर्वेक्षण के एक साल में आये 260 अंकों के उछाल से स्पष्ट होता है। स्वच्छता के क्षेत्र में अभी काफी कुछ किया जाना है। पिछले वर्ष के मुकाबले शहरों ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्होंने इसके लिये समेकित प्रयासों की भी जरूरत बतायी।
      मुख्य नगर आयुक्त ने मुख्यमंत्री को बताया कि स्वच्छ सर्वेक्षण 2020 में प्रदेश के सभी नगर निगमों में देहरादून को प्रथम तथा नगर निकायों में दूसरा स्थान प्राप्त हुआ है। उन्होंने मुख्यमंत्री को आश्वस्त किया कि देहरादून में स्वच्छता के प्रति विशेष ध्यान दिया जायेगा। इसके लिये सभी स्तरों पर कारगर प्रयास किये जा रहे हैं।

No comments

Ads Place