जो भी पत्रकार कोरोना टेस्ट के इच्छुक है तो प्रदेश भाजपा मीडिया प्रभारी के मोबाइल नंबर पर अपनी डिटेल दर्ज करवाएं-सरकार करवा रही पत्रकारों को कोरोना टेस्ट

  

जो भी पत्रकार कोरोना टेस्ट के इच्छुक है तो प्रदेश भाजपा मीडिया प्रभारी के मोबाइल नंबर पर अपनी डिटेल दर्ज करवाएं





देहरादून। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद हड़कंप मचा हुआ है। इसकी बड़ी वजह भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का हाल ही में किया गया गृह प्रवेश कार्यक्रम है। पहले दिन गृह प्रवेश में जहां वीवीआईपी लोगों के साथ ही भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने शिरकत की थी । वही दूसरे दिन पत्रकार बंधुओं को भी भोजन का निमंत्रण दिया गया था। जिसमें पत्रकारों ने शिरकत की थी।


भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत के पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने सुरक्षा की दृष्टि से तमाम कदम उठाने शुरू कर दिए हैं जहां संपर्क में आए सभी लोगों को होगा इस लेशन के साथ ही अपने स्वास्थ्य की निगरानी करने को कहा गया है। वही पत्रकारों व अन्य लोगों केपत्रकार बन्धुओं के Rapid Antigen कराने के अनुरोध को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने मंजूरी दे दी है ।


प्रदेश उपाध्यक्ष व मीडिया प्रभारी देवेंद्र भसीन ने बताया कोरोना के सम्बंध में सावधानी की दृष्टि से पत्रकार बंधु जो इच्छुक हैं का कोरोना का Rapid Antigen कराने के अनुरोध को मुख्यमंत्री जी ने तत्काल स्वीकार कर लिया । हम उनके आभारी हैं ।


आपसे अनुरोध है कि जो पत्रकार साथी यह टेस्ट कराना चाहते हैं वे परस्पर चर्चा कर सूचियाँ बना कर मेरे Whatsapp no 9412008800 पर आज ही साँय तक भेज दें। जिससे उनके टेस्ट की व्यवस्था की जा सके।


टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां