Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Hover Effects

TRUE
{fbt_classic_header}

Header Ad

Breaking News:

latest

Ads Place

वाहन दुर्घटना में लापता राकेश रावत की खोजबीन की मांग को लेकर ग्रामीण पहुंचे डीएम कार्यालय।

 वाहन दुर्घटना में लापता राकेश रावत की खोजबीन की मांग को लेकर ग्रामीण पहुंचे  डीएम कार्यालय। रूद्रप्रयाग -कल रुद्रप्रयाग जिला मुख्यालय से मा...

 वाहन दुर्घटना में लापता राकेश रावत की खोजबीन की मांग को लेकर ग्रामीण पहुंचे  डीएम कार्यालय।



रूद्रप्रयाग-कल रुद्रप्रयाग जिला मुख्यालय से मात्र 4 किलोमीटर की दूरी पर हुई वाहन दुर्घटना में लापता नारी गांव निवासी वाहन चालक राकेश रावत व वाहन की खोजबीन को लेकर नारी गांव के ग्रामीण जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे।

ग्रामीण जिलाधिकारी से मिलने पहुंचे थे लेकिन उनके कार्यालय में मौजूद ना होने के कारण अपर जिलाधिकारी रामजी शरण से मुलाकात की।

ग्रामीणों का कहना है कि घटना के चौबीस घन्टे बीत जाने के बाद भी जल पुलिस व गोताखोर घटनास्थल पर नहीं पहुंचे हैं जिससे ग्रामीणों व परिजनों में रोष है। 

कल हुई दुर्घटना में दो की मृत्यु , एक घायल व एक लापता है।


वहीं रुद्रप्रयाग विधायक भरत सिंह चौधरी ने ग्रामीणों व परिजनों से भेंट कर प्रशासन को कार्यवाही करने में तत्परता दिखाने का निर्देश दिया।

भाजपा मण्डल अध्यक्ष गम्भीर सिंह बिष्ट ने कहा कि राकेश को जल्द से जल्द ढूंढा जाय और मृतकों व घायलों को उचित मुआवजा दिया जाय।

इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी मण्डल अध्यक्ष गम्भीर सिंह बिष्ट, प्रधान दयाल सिंह सजवाण, लापता राकेश का भाई सुरेन्द्र सिंह रावत, चरण सिंह, बलबीर सिंह, प्रेम सिंह, मस्तान सिंह, सूरज सिंह, बलवन्त सिंह समेत कई ग्रामीण मौजूद थे।

No comments

Ads Place