रिया का खत्म हुआ खेल-रिया गई 14 दिन की न्यायिक हिरास्त में जेल

 रिया का खत्म हुआ खेल-रिया गई 14 दिन की न्यायिक हिरास्त में  जेल



मुंबई: सुशांत राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। उसकी जमानत याचिका कोर्ट ने खारिज कर दी। रिया को दिन में एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। मेडिकल जांच के बाद बाद रिया को अदालत में पेश किया गया। उनके वकील ने जमानत याचिका दायर की, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रिया चक्रवर्ती को सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले से जुड़े ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया। इसके बाद उन्हें सायन अस्पताल ले जाया गया और यहां उनका मेडिकल कराया गया। मेडिकल कराए जाने के बाद उन्हें फिर एनसीबी दफ्तर लाया गया।

एनसीबी दफ्तर से उन्हें वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश किया गया। जहां अदालत ने उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के बाद रिया के वकील ने जमानत के लिए अर्जी दाखिल की है। इस पर सुनवाई चली। हालांकि अदालत ने रिया की जमानत याचिका खारिज कर दी।


रिमांड नहीं मांगेगी


कोर्ट की सुनवाई से एनसीबी के अधिकारी ने बताया कि एजेंसी रिया चक्रवर्ती की रिमांड की मांग नहीं करेगी। एजेंसी न्यायिक हिरासत में भेजे जाने की मांग करेगी।


रिया ने किया कबूल


एनसीबी ने कहा है कि रिया ने पूछताछ में कबूल किया कि ड्रग्स के पैसे की भुगतान रिया चक्रवर्ती करती थी। रिमांड कॉपी के मुताबिक, ड्रग्स रैकेट में रिया चक्रवर्ती शामिल थी। ड्रग्स कौन सा आएगा ये भी रिया बताती थी।


मीडियकर्मियों की ओर लहराया हाथ


गिरफ्तारी के बाद रिया ने एनसीबी अधिकारियों के साथ वाहन में प्रवेश करने से पहले मादक पदार्थ रोधी एजेंसी के दक्षिण मुंबई स्थिति कार्यालय के बाहर खड़े मीडियाकर्मियों की ओर अपने हाथ लहराये।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां