सबसे बड़ी खबर-रविवार को रूद्रप्रयाग जिले में कोरोना विस्फोट 30मामले आए सामने एक ही घर से 14लोग मिले संक्रमित

सबसे बड़ी खबर-रविवार को रूद्रप्रयाग जिले में कोरोना विस्फोट मिले 30मामले 




 रुद्रप्रयाग। जनपद में रविवार को कोरोना पाॅजिटिव के 30 मामले सामने आए हैं। जिनमें से 14 व्यक्ति लोग अगस्यमुनि स्थित एक ही भवन में निवास करने वाले शामिल हैं, जबकि जनपद के संस्थागत क्वारंटीन सेंटर में रह रहे 11 व्यक्तियों की कोरोना जांच रिर्पोट पाॅजिटिव आई है।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा0 बी0के0 शुक्ला ने बताया कि रविवार को प्राप्त कोविड-19 नमूनों के परिणाम में 30 लोगों के  कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। उन्होंने बतायाा कि इनमें से 14 लोगों अगस्त्यमुनि निवासी हैं, जिनके परिवार अगस्त्यमुनि में एक ही भवन में निवास कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि इसी भवन में निवास कर रही एक सरकारी कर्मचारी कोरोनो की जांच में दो दिन पूर्व पाॅजिटिव पाई गई थी। इसके अतिरिक्त जनपद के बाहर से आए 11 लोग भी जांच में कोरोना पाॅजिटिव पाए गए हैं, बताया कि इन सभी 11 लोगों को संस्थागत क्वारंटीन सेंटर में रखा गया था। साथ ही नगर पालिका परिषद में कार्यरत एक कर्मचारी, जयमंडी निवासी एक व रौंठिया जवाड़ी निवासी एक व्यक्ति के कोरोना पाॅॅजिटिव होने की पुष्टि हुई है।

उन्होंने बताया कि पाॅजिटिव पाए गए सभी लोगों को आइसोलेशन में रखकर उनकी कांटेक्ट ट्रेसिंग कर सभी जरूरी एहतियाती कदम उठाए जा रहे हैं।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां