Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Hover Effects

TRUE
{fbt_classic_header}

Header Ad

Breaking News:

latest

Ads Place

जब सीएम रावत ने की धान की कटाई -लोग हुए सीएम के इस सादगी के कायल-देखें आप भी इस वीडियो में

जब सीएम रावत ने की धान की कटाई -लोग हुए सीएम के इस सादगी के कायल-देखें आप भी  देखें वीडियो (कुलदीप सिंह बिष्ट, पौड़ी) रैबार पहाड़ का-प्रदेश ...

जब सीएम रावत ने की धान की कटाई -लोग हुए सीएम के इस सादगी के कायल-देखें आप भी  देखें वीडियो




(कुलदीप सिंह बिष्ट, पौड़ी)

रैबार पहाड़ का-प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत अपने गृह जनपद के दिवसीय दौरे में रहे। जहां उन्होंने पौड़ी विधानसभा के अंतर्गत आने वाले घंडियाल में टीएनपीएससी ग्रुप द्वारा उत्पादित पहाड़ी उत्पादकों के प्लांटेशन एवं पायलट प्रोजेक्ट का निरीक्षण किया । इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने समूह द्वारा उगाये गए उत्पादों को का भी निरीक्षण किया । इस दौरान उन्होंने पहाड़ी काश्तकारों और कोरोना इस कठिन दौर में पहाड़ में लौटे परिवारों के साथ भी सीधा सीधा संवाद किया।उन्होंने प्रवाशियो से अपील की कि प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न स्वरोजगार की योजनाओं का लाभ उठाएं और पहाड़ों में ही स्वरोजगार को अपनाकर पहाड़ों के साथ-साथ प्रदेश के विकास में भी अपनी भूमिका सुनिश्चित करें। उन्होंने केंद्र सरकार ओर राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही स्वरोजगार की योजनाओं का लाभ उठाने की भी अपील इन प्रवाशियो से की। इस दौरान मुख्यमंत्री धान की फसल भी काटते हुए दिखई दिए। उन्होंने बताया कि उन्होंने बचपन भी ये काम किये थे।

  (देखें मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का धान काटतेेे हुए वीडियो)
  

इसके बाद मुख्यमंत्री विभिन्न योजनाओं की जिला स्तर समीक्षा बैठक लेने के लिए विकास भवन सभागार पौड़ी पहुंचे। जहां पर उन्होंने सभी विभागीय अधिकारी के साथ समीक्षा बैठक ली। उन्होंने जिले की महत्वकांक्षी योजनाओं को जल्द से जल्द धरातल पर उतारने की आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए। उन्होंने बताया कि प्रदेश सरकार पहाड़ों में विकास के लिए तत्पर है। उन्होंने कहा कि पहाड़ के विकास के लिए प्रदेश सरकार गम्भीर है। उन्होंने कोविड-19 के इस दौर में जनपद पौड़ी के बेहतरीन काम की भी प्रसंशा की। उन्होंने उम्मीद जाहिर की कि आने वाले समय में पौड़ी जिले को पर्यटक नगरी के नाम से पूरे विश्व में जाना जाएगा।

No comments

Ads Place