Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Hover Effects

TRUE

a1

{Entertainment}{slider-1}
{fbt_classic_header}

Header Ad

Breaking News:

latest

Ads Place

उत्तराखंड को एक करोड़ कोरोना वैक्सीन की जरूरत-कब तक मिलेगी कोरोना की वैक्सीन-क्या कहा सीएम रावत ने-देखें पूरा वीडियो

उत्तराखंड को एक करोड़ कोरोना वैक्सीन की जरूरत-कब तक मिलेगी कोरोना की वैक्सीन-क्या कहा सीएम रावत ने-देखें पूरा वीडियो  देहरादून-कोरोना वायरस ...

उत्तराखंड को एक करोड़ कोरोना वैक्सीन की जरूरत-कब तक मिलेगी कोरोना की वैक्सीन-क्या कहा सीएम रावत ने-देखें पूरा वीडियो




 देहरादून-कोरोना वायरस की महामारी का दौर जल्द समाप्त होगा .यह बात मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कही है . मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का कहना है कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन सिंह ने इस बात के स्पष्ट संकेत दिए हैं कि साल के अंत तक यानी दिसंबर तक कोरोना वायरस की वैक्सीन आ जाएगी। 



मुख्यमंत्री का कहना है कि जब वैक्सीन आ जाएगी तो उत्तराखंड को एक साथ एक करोड़ वैक्सीन तो नहीं मिल पाएगी लेकिन  की तैयारी की जा रही है कि प्राथमिकता के साथ ठीक तरीके से वैक्सीनीसन हो जाए।  इसकी रणनीति बनानी है।इधर उत्तराखंड के स्वास्थ्य सचिव अमित नेगी का कहना है कि केंद्र सरकार के द्धारा एक रोड़ मैप तैयार करने के लिए कहा गया है, कि किस तरह वैक्सीन जनता को दी जाएंगी, हर 15 दिन में इसको लेकर समीक्षा करने के लिए कहा गया है। एक प्रोटोकाॅल भी इसको लेकर बनेगा और एक साॅफटवेयर भी इसके लिए तैयार होगा कि कहां पर वैक्सीन दी जा रही है। यहां तक कि सबसे पहले केेंद्र सरकार के द्धारा तय किया गया है कि फंट्र लाईन वरियर में काम करने वाले लोगों को वैक्सीन दी जाएंगी।



No comments

Ads Place