Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Hover Effects

TRUE

a1

{Entertainment}{slider-1}
{fbt_classic_header}

Header Ad

Breaking News:

latest

Ads Place

तीर्थ नगरी के लाल "अमन शाह" के डांस पर झूम रहा है" देश

 तीर्थ नगरी के लाल "अमन शाह" के डांस पर झूम रहा है" देश" अपनी बेहतरीन प्रस्तुतियों से अमन ने डांस मे तीर्थ नगरी को  दिला...

 तीर्थ नगरी के लाल "अमन शाह" के डांस पर झूम रहा है" देश"




  • अपनी बेहतरीन प्रस्तुतियों से अमन ने डांस मे तीर्थ नगरी को  दिलाई एक नई पहचान


  • इंडियाज बेस्ट डांसर के शो में फिनाले तक पहुंचने के लिए अमन  को चाहिए वोटों की बारिश का सहयोग

(रैबार पहाड़ स्पेशल डेस्क)


ऋषिकेश- प्रतिभा पहचान की मोहताज नहीं होती।

सीमित संसाधनों में भी बड़ी सफलता हासिल की जा सकती है। इस बात को सच साबित कर दिखाया है एक बेहद निर्धन परिवार से आए ऋषिकेश के लाल अमन शाह ने।

देवभूमि ऋषिकेश का लाल इन दिनों देश मेंं डांंस के सबसे बड़े मंच पर अपनी बेहतरीन डांस परफॉर्मेंस के जरिए छा रखा है। उसकी प्रतिभा  का हर कोई कायल हो रखा है यहांं तक कि शौ के जज भी।

अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त धार्मिक एवं पर्यटन नगरी ऋषिकेश के अनेकों युवाओं ने पिछले कुछ वर्षों में देश और दुनिया में अपनी विलक्षण प्रतिभा के जरिए सफलताओं की नई नई गाथाएं लिखी है।अब एक नाम अमन शाह का भी इसमें शुमार हो गया है।

ऋषिकेश को डांस के मंच पर पहली बार पहचान दिलाई है ऋषिकेश पंचकुटी निवासी बीस वर्षीय अमन शाह ने। डांसर अमन शाह टीवी रियलिटी डांस शो इंडियाज बेस्ट डांसर के मंच पर लगातार धूम मचा रहा है।डांस रियलिटी शो में वाइल्डकार्ड एंट्री पाने के बाद से अमन एक के बाद एक बेहतरीन प्रदर्शन कर शो के निर्णायक कोरियोग्राफर टेरीसँ लुइस,गीता कपूर एवं अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के साथ ही देशभर के दर्शकों के दिलो में जगह बनाता जा रहा है।बचपन से ही डांस के प्रति अमन की दीवानगी एवं दिन रात लगातार प्रेक्टिस के बलबूते आज उसे इंडिया के सबसे बड़े डांस के मंच तक पहुचाने में मदद की है।अंतर्राष्ट्रीय गढ़वाल महासभा के अध्यक्ष डॉ राजे सिंह नेगी ने बताया कि अमन को डांस शो के फिनाले तक पहुँचने के लिए अब सबलोगों के वोट की आवश्यकता है।हर सप्ताह शनिवार एवं रविवार को सोनी टीवी पर रात आठ बजे से प्रसारित होने वाले रियलिटिशो इंडियाज बेस्ट डांसर में सबसे बेहतर डांसर के लिए पब्लिक वोटिंग शुरू हो चुकी है।अमन शाह को वोट करने के लिए शनिवार को रात आठ बजे से लेकर रात बारह बजे तक ही वोट किया जा सकेगा।ऑनलाइन वोटिंग सोनी लिव एप पर होगी।एक व्यक्ति एकबार में पचास वोट कर सकता है अमन के पिता प्रकाश शाह एवं भाई कुनाल शाह ने अमन को फिनाले में पहुचाने एवं शो का विजेता बनाने हेतु अधिक से अधिक वोट करने की अपील की है।

No comments

Ads Place