दुखद खबर-बदरीनाथ राजमार्ग मार्गएनएच-58 पर गूलर के पास हुआ बड़ा हादसा पुल गिरने से 14 मजदूर हुए घायल-जानिए हादसे की पूरी वजह

 

दुखद खबर-बदरीनाथ राजमार्ग मार्ग एनएच-58 पर गूलर के पास हुआ बड़ा हादसा पुल गिरने से 14 मजदूर हुए घायल



नई टिहरी। ऋषिकेश-बदरीनाथ राजमार्ग मार्ग एनएच-58 पर गूलर के पास एक निर्माणाधीन 20 मीटर लंबा पुल गिर गया। हादसे में 14 मजदूर घायल हो गए। प्रशासन ने घायलों को 108 एंबुलेंस से ऋषिकेश भेज दिया है। घायलों में चार मजदूरों की हालत चिंताजनक बनी हुई है, उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया है।


ऋषिकेश-बदरीनाथ राजमार्ग मार्गएनएच-58 पर गूलर के पास आलवेदर रोड के तहत एक 20 मीटर लंबी पुलिया का निर्माण चल रहा है। शाम को पुलिया का लेंटर पड़ रहा था। करीब साढ़े 6 बजे पुलिया गिर गई। मौके पर काम कर रहे 14 मजदूर पुलिया के मलबे में दब गए। स्थानीय प्रशासन और पुलिस ने सभी घायलों को मलबे से बाहर निकालकर 108 एंबुलेंस से ऋषिकेश भेज दिया है। एसडीएम नरेंद्र नगर वदंना वर्मा ने बताया कि मौके पर राहत एवं बचाव का कार्य चल रहा है। अंधेरा होने के कारण बचाव कार्य में दिक्कत आ रही है।
टिहरी की जिलाधिकारी इवा अशीष श्रीवास्वत ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस, राजस्व प्रशासन और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई थी। 14 घायलों को 108 एंबुलेंस से ऋषिकेश भेजा गया, जहां 4 घायलों की स्थिति ज्यादा खराब होने पर उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया है।


Post a Comment

Previous Post Next Post