Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Hover Effects

TRUE

a1

{Entertainment}{slider-1}
{fbt_classic_header}

Header Ad

Breaking News:

latest

Ads Place

तीर्थ नगरी के डांसिंग स्टार अमन शाह का अंतरराष्ट्रीय गढवाल महासभा ने किया जोरदार स्वागत।।

 तीर्थ नगरी के डांसिंग स्टार अमन शाह का अंतरराष्ट्रीय गढवाल महासभा ने किया जोरदार स्वागत।। ऋषिकेश- देश के उभरते हुए डांसिंग स्टार के तौर पर ...

 तीर्थ नगरी के डांसिंग स्टार अमन शाह का अंतरराष्ट्रीय गढवाल महासभा ने किया जोरदार स्वागत।।



ऋषिकेश- देश के उभरते हुए डांसिंग स्टार के तौर पर अपनी जबरदस्त छाप छोड़ने वाले तीर्थ नगरी के लाल अमन शाह के गृह नगर आगमन पर अंतरराष्ट्रीय गढवाल महासभा की ओर से उनका जोरदार स्वागत और अभिनंदन किया गया।

 सोनी टेलीविजन के इंडियाज बेस्ट डांसर शो में प्रतिभाग कर वापस लौटे अमन शाह का सोमवार की दोपहर देहरादून रोड स्थित महासभा के कार्यालय पर अभिनंदन समारोह आयोजित किया गया। इस अवसर पर महासभा के अध्यक्ष डॉ राजे सिंह नेगी ने अमन को पुष्पगुच्छ, शॉल ओढ़ाकर एवं भगवत गीता भेंटकर सम्मानित किया। इस मौके पर महासभा के अध्यक्ष डॉ राजे सिंह नेगी ने कहा कि अमन ने इस बात को एक बार फिर से साबित कर दिया है कि प्रतिभा संसाधनों की मोहताज नहीं होती। एक बेहद सामान्य परिवार से निकलकर अपनी जबरदस्त मेहनत और गॉड गिफ्टेड डांसिंग प्रतिभा के बूते अमन ने देश के नंबर वन डांसिंग शो में जिस प्रकार अपनी प्रतिभा से ना सिर्फ जजों बल्कि देश विदेश के लाखों दर्शकों को अपना कायल बनाया है वह उसके स्वप्निल सफर की शुरुआत है।अमन शाह की वजह से तीर्थ नगरी का नाम भी देशभर में रोशन हुआ है।अपने अभिनंदन समारोह से अभिभुत डांसिंग स्टार अमन शाह ने गढ़वाल महासभा का आभार जताते हुए कहा कि भले ही वे तमाम प्रयासों के बावजूद शो का विजेता नहीं बन पाया लेकिन देश के सबसे बड़े डांसिंग मंच में मिले अनुभव का लाभ उसे आगे बढ़ने के लिए सदैव प्रेरित करता रहेगा। इस अवसर पर महासभा के आचार्य विवेक चमोली, उत्तम सिंह असवाल,सतेंद्र चौहान, अंकित नैथानी,मयंक भट्ट,अंजली वर्मा,मोनिका पंवार,मनोज नेगी,अमन के पिता प्रकाश शाह,भाई कुनाल शाह,चंद्रकांता जोशी उपस्थित थे।

No comments

Ads Place