आज मैंने कोरोना टेस्ट करवाया था और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है-सीएम रावत

 आज मैंने कोरोना टेस्ट करवाया था और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है-सीएम रावत




देहरादून: कोरोना संक्रमण थमता नजर नहीं आ रहा है। उत्तराखंड से बड़ी खबर ये है कि आज मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत (CM Trivendra Singh Rawat) की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव (Corona positive) आई है। सीएम की तबीयत बिल्कुल ठीक है और कोई लक्षण भी नहीं हैं। एहतियात के लिए डॉक्टरों की सलाह पर सीएम आईसोलेट हो गए हैं।


ट्विटर पर जानकारी देते हुए सीएम ने लिखा है…
आज मैंने कोरोना टेस्ट करवाया था और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है और symptoms भी नहीं हैं। अतः डॉक्टर्स की सलाह पर मैं होम आइसोलेशन में रहूँगा। मेरा सभी से अनुरोध है, कि जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं।



गौरतलब है कि दो दिन पहले सीएम के किचन स्टाफ का एक सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। जिसके बाद मुख्यमंत्री ने भी एहतियात के तौर पर टेस्ट कराया । हालांकि सीएम की तबीयत बिल्कुल ठीक है। उनमें कोरोना के कोई लक्षण भी हीं हैं, लेकिन जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। इसके बाद मुख्यमंत्री कार्यालय के अन्य लोगों के भी टेस्ट कराए जा रहे हैं।


उत्तराखंड रैबार ईश्वर से प्रार्थना करता है कि मुख्यमंत्री शीघ्र स्वस्थ होकर हमारे बीच हों। और ये कामना करता है कि उत्तराखंड से ये महामारी जड़ से खत्म हो।


Post a Comment

Previous Post Next Post