Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Hover Effects

TRUE

a1

{Entertainment}{slider-1}
{fbt_classic_header}

Header Ad

Breaking News:

latest

Ads Place

नजूल भूमि पर बने अवैध निर्माण पर शीघ्र चलेगा बुल्डोजर, चिन्हीकरण का कार्य शुरू

 नजूल भूमि पर बने अवैध निर्माण पर शीघ्र चलेगा बुल्डोजर, चिन्हीकरण का कार्य शुरू (Manoj naudiyal kotdwar) कोटद्वार। नैनीताल उच्च न्यायालय के ...

 नजूल भूमि पर बने अवैध निर्माण पर शीघ्र चलेगा बुल्डोजर, चिन्हीकरण का कार्य शुरू

(Manoj naudiyal kotdwar)


कोटद्वार। नैनीताल उच्च न्यायालय के सख्त आदेशो का पालन करते हुए तहसील प्रशासन ने अवैध अतिक्रमण हटाने को लेकर कमर कस दी है। एसडीएम के द्वारा अतिक्रमण हटाये जाने को लेकर गठित टीम ने शुक्रवार को नजूल भूमि पर किये गये अवैध अतिक्रमण को चिन्हित करने का काम भी शुरू कर दिया है।

गौरतलब है कि नैनीताल उच्च न्यायालय के द्वारा कोटद्वार स्थित लालबत्ती चौराहे से लेकर मालवीय उद्यान तक एनएच पर सड़क के दोनो तरफ नजूल भूमि पर किये गये अवैध अतिक्रमण हटाये जाने के सख्त आदेश दिये गये थे। उच्च न्यायालय के आदेशों का पालन करते हुए स्थानीय प्रशासन के द्वारा अवैध अतिक्रमण हटाये जाने को लेकर तीन टीमों का भी गठन किया गया था, गठित टीमों के द्वारा अवैध अतिक्रमण की जद में आ रहे दुकानों, बरामदों पर लाल स्याही से चिन्हीकरण किया जा रहा है। चिन्हीकरण का कार्य पूरा होने के बाद बुल्डोजर के माध्यम से अवैध निर्माण को ध्वस्त किया जायेगा। नगर निगम प्रशासन ने बताया कि लालबत्ती चौराहे से लेकर मालवीय उद्यान तक 137 दुकानों को अवैध निर्माण किये जाने पर नोटिस भी जारी किये जा चुके है।

No comments

Ads Place