Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Hover Effects

TRUE

a1

{Entertainment}{slider-1}
{fbt_classic_header}

Header Ad

Breaking News:

latest

Ads Place

गौरव की बात-उत्तराखंड के दो बार राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित शिक्षक रमेश बडोनी को अमेरिका करेगा सम्मानित

उत्तराखंड के दो बार राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित शिक्षक को अमेरिका करेगा सम्मानित  (रैबार पहाड़ डेस्क) फोटो परिचय- रमेश बडोनी को महामहिम ...

उत्तराखंड के दो बार राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित शिक्षक को अमेरिका करेगा सम्मानित

 (रैबार पहाड़ डेस्क)


फोटो परिचय- रमेश बडोनी को महामहिम राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद सम्मानित करते हुए


                       फोटो परिचय- रमेश बडोनी

 जखोली। जीआईसी मिसराज देदुन में कार्यरत दो बार राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित शिक्षक रमेश बडोनी प्रवक्ता भौतिक विज्ञान का अन्तरराष्ट्रीय स्तर पर संयुक्त राज्य अमेरिका द्वारा फुलब्राइट डिस्टिंग्विश्ड टीचर अवार्ड के लिए चयन होने पर नागेंद्र इं का बजीरा के प्रधानाचार्य व शिक्षक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष शिवसिंह रावत ने उत्तराखंड से पहली बार किसी शिक्षक का इस पुरस्कार के लिए चुना जाना गौरव की बात बतायी है। 




उन्होंने कहा कि दो बार राष्ट्रीय शिक्षक पुरस्कारों से सम्मानित व अब अन्तरराष्ट्रीय पुरस्कार के लिए चयन होने पर बधाई देते हुए समूचे उत्तराखंड के शिक्षकों के लिए प्रेरणास्रोत व शैक्षिक उन्नयन में मील का पत्थर साबित होना बताया है। विदित हो कि रमेश बडोनी वर्ष 2012 में नेशनल इंफॉर्मेशन कम्यूनिकेशन टेक्नोलॉजी पुरस्कार एवं वर्ष 2019 में राष्ट्रीय शिक्षक पुरस्कार से सम्मानित हो चुके हैं। बडोनी मूल रुप से टिहरी गढ़वाल के पुजारगांव सकलाना निवासी हैं और वर्तमान में जीआईसी मिसराज देहरादून में कार्यरत हैं। उनका गांव से सदैव सम्पर्क स्थापित रहता है। उनकी इस उपलब्धि के लिए नागेन्द्र इण्टर कालेज बजीरा के समस्त विद्यालय परिवार ने बधाई दी है। 






2 comments

Ads Place