टिहरी-प्रसिद्ध समाजसेवी दर्शन लाल आर्य ने राम मंदिर निर्माण के लिए दिया 51 हजार की संमपर्ण निधि-जानिए पूरी खबर

 

टिहरी-प्रसिद्ध समाजसेवी दर्शन लाल आर्य ने राम मंदिर निर्माण के लिए दिया 51 हजार की संमपर्ण निधि-जानिए पूरी खबर



टिहरी. अयोध्या (Ayodhya) में भव्य राम मंदिर निर्माण (Ram temple construction) के लिए श्रीराम जन्मभूमि मंदिर निर्माण समिति (Shriram Janmabhoomi Temple Construction Committee) द्वारा जन भागीदारी को सुनिश्चित करने और धन जुटाने के लिए समर्पण निधि अभियान इन दिनों देशभर में चल रहा है।

हिंदू धर्म में आस्था रखने वाले तमाम लोग अपनी क्षमता के अनुसार निधि सर्मपण कर रहे हैं। अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए निधि समर्पण अभियान की इसी कड़ी में उत्तराखंड में भी हिंदू धर्म में आस्था रखने वाले आम से लेकर खास जन तक अपने सामर्थ्य के अनुसार निधि समर्पण कर रहे हैं.

राष्ट्रीय स्वाभिमान की प्रतिष्ठा में श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र में राम मंदिर निर्माण में समर्पण के इसी भाव में संघ कार्यालय नई टिहरी व घनसाली नगर क्षेत्र में संघ के स्वयंसेवक से सामाजिक सेवा के साथ भाजपा कार्यकर्ता के रूप में अपने सम्पूर्ण परिवार के समर्पण के रूप में श्री दर्शनलाल आर्य ने 51,000 हजार तथा 11000 हजार रुपए की राशि भेंट की है। सशक्त व समर्थ भारत के निर्माण के संकल्प के साथ घनसाली विधानसभा क्षेत्र में सामाजिक कार्यों को बढ़ाने में लगे दर्शनलाल आर्य ने कोरोना काल में जरूरतमंदों को राशन किट, मास्क व सैनेटाइजर बांटकर अपने सामाजिक दायित्व का निर्वहन किया है.

घनसाली विधानसभा क्षेत्र के दूर दराज के गांवों में लगातार सनातन धर्म के धार्मिक कार्यों में मदद के साथ ही मुख्यमंत्री राहत कोष में भी सहयोग देकर समर्पण की मिशाल कायम की है। सनातन संस्कृति के ध्वज्वाहक के रूप में श्री दर्शनलाल आर्य के कार्यों की पूरे क्षेत्र में जमकर सरहना हो रही है।

Post a Comment

Previous Post Next Post