Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Hover Effects

TRUE

a1

{Entertainment}{slider-1}
{fbt_classic_header}

Header Ad

Breaking News:

latest

Ads Place

शराब पीने के लिए चोर बन गया सिंचाई विभाग का कर्मचारी-जानिए कहां का है मामला

 सिंचाई विभाग का कर्मचारी निकला चोर, पुलिस ने दबोचा- (Manoj naudiyal) कोटद्वार। थाना कालागढ़ पुलिस ने सरकारी कार्यालय में चोरी के मामले में आ...

 सिंचाई विभाग का कर्मचारी निकला चोर, पुलिस ने दबोचा-

(Manoj naudiyal)



कोटद्वार। थाना कालागढ़ पुलिस ने सरकारी कार्यालय में चोरी के मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि चोरी करने वाला आरोपी सिंचाई विभाग में कनिष्ठ सहायक पद पर कार्यरत है।

गौरतलब है कि विगत आठ जनवरी को वादी देवेंद्र  वरिष्ठ सहायक शिविर प्रबंध खण्ड कालागढ़ ने एक शिकायती प्रार्थाना पत्र दिया कि किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा उनके कार्यालय का ताला तोड़कर 40 हजार की नकदी चोरी कर ली है। जिस आधार पर थाना कालागढ़ में मु0अ0स0 01/2021 धारा 380/457 भादवि0 बनाम अज्ञात पंजीकृत किया गया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कु0 पी0 रेणुका देवी द्वारा चोरी की घटनाओ को गम्भीरता से लेते हुये तत्काल अभियोगो के सफल निस्तारण करने हेतु आदेशित किया गया जिसके क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक प्रदीप कुमार राय के निर्देशन, क्षेत्राधिकारी कोटद्वार अनिल कुमार जोशी के प्रर्यवेक्षण, थानाध्यक्ष कालागढ़ उमेश कुमार के नेतृत्व में म0उ0नि0 प्रीति कर्णवाल मय पुलिस टीम का गठन किया गठित टीम द्वारा आज पतारसी सुरागरसी कर शनिवार को अभियोग में संलिप्त मुख्य़ अभियुक्त धनवीर  निवासी 140 नई कालोनी कालागढ़ जिला पौड़ी गढ़वाल को चोरी किये गये माल के साथ हनुमान मंदिर बैरियर के पास से गिरफ्तार किया गया। पुछताछ के दौरान अभियुक्त द्वारा बताया कि वह सिचाई विभाग कनिष्ठ सहायक के पद पर कार्यरत है तथा शराब पीने का आदि है और गलत संगत में होने के कारण कर्जदार हो गया, इसी कारण अपने ही कार्यालय में चोरी कर बैठा। अभियुक्तगण के आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।

No comments

Ads Place