Responsive Ad Slot

Latest

Latest

सनसनीखेज- घनसाली के थार्ती गांव में पति ने की पत्नी की चाकू से गोद कर हत्या-पुलिस ने किया हत्यारे पति को गिरफ्तार

Thursday, 21 January 2021

/ by raibarpahadka

 अपराध: टिहरी में हुआ सनसनीखेज हत्याकाण्ड, पत्नी की हत्या के अभियुक्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार..


घनसाली: आज प्रात: थाना घनसाली में सूचना प्राप्त हुई कि ग्राम सिरमोली पट्टी थार्ती में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को चाकू मार दिया है। जिसके बाद थानाध्यक्ष घनसाली कुलदीप फोर्स के साथ घटना स्थल के लिए रवाना हुए। थानाध्यक्ष ने घटना स्थल पर पहुंच कर पाया कि मृतका का शव खेत में पड़ा हुआ है।


मृतका शशि पुण्डीर पत्नी विक्रम सिह पुण्डीर उम्र 27 वर्ष का शव मकान के पास ही खेत में पडा हुआ था। क्षेत्राधिकारी नई टिहरी महेश चन्द्र बिंजौला एवं थाना घनसाली पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर मृतका के शव को तत्काल कब्जे में ले लिया। मृतका के शव का पंचायतनामा और वैधानिक कार्यवाही अपने सामने सम्पन्न कराई।


पुलिस ने पूछताछ पर पाया कि मृतका की शादी को लगभग चार वर्ष हो चुके थे। मृतका का पति विक्रम सिह पुण्डीर विदेश में नौकरी करता था, जो कुछ दिन पूर्व ही गांव में आया था। जानकारी के मुताबिक पति-पत्नी का बीती रात से शक के चलते गृह क्लेश चल रहा था।अभियुक्त विक्रम सिह पुण्डीर उम्र 36 वर्ष की तलाश करने के बाद देरी न करते हुए गिरफ्तार किया गया है।


महिला की हत्या जैसे जघन्य अपराध पर अविलम्ब पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए अभियुक्त विक्रम सिह पुण्डीर को गिरफ्तार किया गया है। अभियुक्त उपरोक्त के विरूद्ध 302 धारा के तहत थाना घनसाली पर अभियोग पंजीकृत किया गया है।

No comments

Post a comment

Don't Miss
© all rights reserved
made with by templateszoo