शासन-प्रशासन पर धमके धारचूला के विधायक हरीश धामी-देखिए पूरी खबर

 धारचूला: -प्रशासन माफियाओं को दे रही है संरक्षण, धारचूला तहसील में गरजे हरीश धामी...

हरीश धामी, धारचूला विधायक



कैलाश कमला सिंह। मुनस्यारी: धारचूला के विधायक हरीश धामी ने सीमांत आधारशिला के निर्माण कार्यों में अनियमितता को लेकर सरकार पर क्षेत्र में अवैध खनन को बढ़ावा देकर माफियाओं को संरक्षण देने का आरोप लगाया। सोबला ढाकर के लिए 42 किलोमीटर निर्माणाधीन मोटर मार्ग में सीपीडब्ल्यूडी के द्वारा कार्य कराया जा रहा है। जिसमें ठेकेदार को स्टोन क्रेशर की अनुमति भी मिली है। 

कार्य की धीमी रफ्तार तथा कार्य समयावधि को बढ़ाने से नाराज धारचूला विधायक हरीश धामी ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ आज तहसील मुख्यालय में जमकर नारेबाजी करते हुए धरना प्रदर्शन किया। विधायक ने कहा कि सीपीडब्ल्यूडी के द्वारा दारमा वैली के मोटर मार्ग निर्माण में लापरवाही बरती जा रही है।

सालों से कार्य लंबित है और जिस कंपनी को स्टोन क्रेशर लगाने की अनुमति डामरीकरण के कार्य के लिए मिली है। उनके द्वारा स्टोन क्रेशर का माल अन्यत्र जगह बेचकर लाभ लिया जा रहा है। जिसमें शासन-प्रशासन की छुट्टी है स्पष्ट होता है कि सरकार माफियाओं को संरक्षण दे रही है।

उन्होंने कहा कि शीघ्र ऐसे अधिकारियों और स्टोन क्रेशर चलाने वाले स्वामी पर कार्रवाई नहीं होने तक सड़क से लेकर संसद तक आंदोलन का बिगुल फूंक दिया गया है।उन्होंने सरकार पर अवैध खनन को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है।

Post a Comment

Previous Post Next Post