हरदा का एक और बयान-कांग्रेस में जबरदस्त घमासान-पढिए जानिए पूरी खबर

 देहरादून

मुझे कभी-कभी मंचों पर स्थान मिलने को लेकर संदेह रहता है तो मैं, अपने साथ अपना मोड़ा लेकर के चलता हूं-जानिए ऐसा क्यूं लिखा हरीश रावत ने जानिए पूरी खबर 

देहरादून-पूर्व सीएम हरीश रावत 2022 के लिए कांग्रेस के मुख्यमंत्री के चेहरे के मुद्दे पर अड़ गए है आज भी उन्होंने फ़ेसबुक पर लंबी चौड़ी पोस्ट करके कह दिया कि हमे संकोच नहीं करना चाहिए #मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित होने को लेकर संकोच कैसा? यदि मेरे सम्मान में यह संकोच है तो मैंने स्वयं अपनी तरफ से यह विनती कर ली है कि जिसे भी मुख्यमंत्री का #चेहरा घोषित कर दिया जायेगा मैं, उसके पीछे खड़ा हूंगा। #रणनीति के दृष्टिकोण से भी आवश्यक है कि हम #भाजपा द्वारा राज्यों में जीत के लिये अपनाये जा रहे फार्मूले का कोई स्थानीय तोड़ निकालें।


 स्थानीय तोड़ यही हो सकता है कि भाजपा का चेहरा बनाम #कांग्रेस का चेहरा, #चुनाव में लोगों के सामने रखा जाय ताकि लोग स्थानीय सवालों के तुलनात्मक आधार पर निर्णय करें। मेरा मानना है कि ऐसा करने से चुनाव में हम अच्छा कर पाएंगे, फिर #सामूहिकता की अचानक याद क्यों? जो व्यक्ति किसी भी निर्णय में, इतना बड़ा संगठनात्मक ढांचा है पार्टी का, उस #ढांचे में कुछ लोगों की संस्तुति करने के लिए भी मुझे #AICC का दरवाजा खटखटाना पड़ता है, उस समय सामूहिकता का पालन नहीं हुआ है और मैंने उस पर कभी आवाज नहीं उठाई है, पार्टी के अधिकारिक #पोस्टरों में मेरा नाम और चेहरा स्थान नहीं पा पाया, मैंने उस पर भी कभी कोई सवाल खड़ा नहीं किया! यहां तक की मुझे कभी-कभी #मंचों पर स्थान मिलने को लेकर संदेह रहता है तो मैं, अपने साथ अपना मोड़ा लेकर के चलता हूं ताकि पार्टी के सामने कोई असमंजस न आये तो आज भी मैंने केवल असमंजस को हटाया है, तो ये दनादन क्यों?

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget