दुखद खबर-नए साल में छिन गई जखोली के मनोज के परिवार की खुशी-मुंम्बई सड़क हादसा में हुई मनोज की दर्दनाक मौत


दुखद खबर-नए साल में छिन गई जखोली के मनोज के परिवार की खुशी-मुंम्बई सड़क हादसा में हुई मनोज की दर्दनाक मौत

रामरतन सिंह पंवार जखोली ब्लॉक



रूद्रप्रयाग के त्यूॅखर गाव से दुखद खबर है, लाॅकडाउन के बाद हाल ही में गांव से रोजी रोटी के लिए मुंबई गये युवक की एक हादसे में मौत हो गयी, जिसके बाद पूरे गांव में मातम का माहौल है, सबसे बड़ी समस्या मृतक के परिवार की है, मृतक का अपने पीछे अपनी पत्नी व एक साल का बच्चा व बूढ़ी माँ को छोड़ कर गया है, ऐसे में अब परिवार की आजीविका कैसे चलेगी ये चिन्ता की बात है।

जानकारी के मुताबिक ग्राम पंचायत त्यूँखर का रहने वाला एक नौजवान युवा मनोज सिह पुत्र स्वर्गीय भगत सिह अपनी रोजी रोटी कमाने के लिए मुम्बई मे किसी होटल मे कुक की नौकरी करता था। लाँक डाऊन के चलते कुछ माह तक मनोज अपने घर मे अपने बच्चे सहित हँसी-खुशी के साथ रह रहा था। लेकिन कुछ समय पूर्व ही मनोज सिह पवार अपनी रोजी रोटी कमाने के लिए दोबारा वापस मुम्बई चला गया क्योंकि पापी पेट का सवाल था। लेकिन ईश्वर को कुछ ऐसा ही मजूंर था कि नये साल आते ही रात के समय होटल से अपने कमरे पर वापस जाते समय इस 32 वर्षीय नौजवान का किसी ट्रक के नीचे आ जाने से मनोज गंभीर रुप से घायल हो गया।


बताया जा रहा है कि ये दो लोगो स्कूटी मे सवार होकर जा रहे थे कि ट्रक की चपेट मे आकर हिन्दाऊ के लैणी गांव के शख्स की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गयी और मनोज सिह के शरीर पर गंभीर चोटे आ गयी जिस कारण से मनोज को अस्पताल मे भर्ती कराया गया लेकिन सर पर भयानक चोट लगने के कारण चार दिन तक अस्पताल मे रहने बावजूद 7 जनवरी को इस नौजवान की मौत हो गयी।इसकी मौत की खबर सुनकर उसके परिवार सहित पूरे गांव मे मातम छाया हुआ है। 


Post a Comment

Previous Post Next Post