पुरस्कृत-कोविड-19 में तैनात डॉक्टरों और कोविड वार्ड में तैनात कार्मिकों को 11-11 हजार रूपये की सम्मान राशि दी जायेगी- सीएम रावत

 कोविड-19 में तैनात डॉक्टरों एवं कोविड वार्ड में तैनात कार्मिकों को 11-11 हजार रूपये की सम्मान राशि दी जायेगी- मुख्यमंत्री



कोविड वार्ड में तैनात रहे चिकित्सकों और अन्य कार्मिकों को 11-11 हजार रूपए की सम्मान राशि दी जाएगी। इसके साथ ही स्वास्थ्य विभाग से जुड़े सभी कोरोना वारियर्स को प्रमाण पत्र दिये जाएंगे।
एक कार्यक्रम में इसकी घोषणा करते हुए मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में  कोविड-19 के खिलाफ जंग में हम निर्णायक जीत की ओर बढ़ रहे हैं। कोरोना वैक्सीनैशन का कार्यक्रम चरणबद्ध तरीके से सफलतापूर्वक चल रहा है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि कोविड-19 के खिलाफ जंग में हमारे चिकित्सकों और हेल्थवर्करो की महत्वपूर्ण भूमिका रही है। एक ओर जहां लोगों में कोविड-19 का खौफ था, वहीं कोविड वार्डों में ड्यूटी देने वाले चिकित्सकों और अन्य कार्मिकों ने जान की परवाह न करते हुए मानवता की सेवा की। सरकार और समाज सदैव इनके ऋणी रहेंगे।  स्वास्थ्य विभाग के हजारों चिकित्सकों और कार्मिकों ने दिन रात अपने कर्तव्यों का निर्वहन किया।

Post a Comment

Previous Post Next Post