एसएसपीपी पी रेणुका ने कोतवाली निरीक्षण के दौरान पुलिसकर्मियों को दिए थे गस्त के कड़े निर्देश।

 एसएसपीपी पी रेणुका ने कोतवाली निरीक्षण के दौरान पुलिसकर्मियों को दिए थे गस्त के कड़े निर्देश। निर्देश के चंद घंटों बाद ही चोरों ने जेसीबी से तोड़कर लूट ली दुकान।

कुलदीप सिंह बिष्ट पौड़ी



पौड़ी देवप्रयाग मोटर मार्ग नये बस अड्डे पर देर रात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम देने के साथ दुकान को  तहस-नहस कर दिया है जानकारी के अनुसार कल देर रात कुछ लोगों ने जेसीबी की मदद से पूरी दुकान को तहस-नहस कर दिया है और दुकान का सारा सामान ट्रक में भरकर ले गए।जिससे पुलिस प्रशासन में सवालिया निशान खड़ा होता है बताते चलें  कि कल ही एसएसपी पी रेणुका देवी ने थाने में निरीक्षण के दौरान सभी पुलिसकर्मियों को गस्त में ढिलाई के लिए फटकार भी लगाई थी । एसएसपी पी रेणुका देवी ने पुलिस कर्मियों को कहा  की गश्त के दौरान पुलिस की ढिलाई सामने आती है जिसे वह बर्दाश्त नहीं करेंगी इसी के लिए उन्होंने  पुलिस कर्मियों को करें निर्देश भी दिए थे। उसके बावजूद एसएसपी पी रेणुका देवी के निर्देशों की धज्जियां उड़ाई गई हैरत की बात तो यह रही की एसएसपी के निर्देश के चंद घंटों बाद ही चोरों ने जेसीबी से तोड़कर दुकान लूट ली।

दुकान के मालिक ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी लेकिन पुलिस की ओर से मामले में  डीलाई देखने को मिली दुकान के मालिक सोमवीर सिंह रावत ने बताया कि उनकी परचून की दुकान थी और दुकान में लाखों का सामान था वह स्वयं रात को जिलाधिकारी आवास पर ड्यूटी दे रहे थे और जब उन्हें सूचना मिली तो वह मौके पर पहुंचे तो देखा कि सारी दुकान जेसीबी ने  तोड़कर  दुकान में भरा हुआ लाखों का सामान भी चोरी कर कर ले गए हैं उनकी ओर से पुलिस प्रशासन को इसकी सूचना दी लेकिन दो पुलिस के सिपाही मौके पर आए और फिर वापस चले गए। उन्होंने कहा कि यदि जल्द चोरों के खिलाफ कार्यवाही नही होती है तो इस तरह से चोरों के हौसले बढ़ जाएंगे और पौड़ी में कोई भी दुकान सुरक्षित नहीं रहेगी ।

Post a Comment

Previous Post Next Post