रूद्रप्रयाग लुठियाग की शेखा मेहरा 47वी राष्ट्रीय कबड्डी चैम्पियनशिप में चयन होने पर जिले में खुशी की लहर

 शेखा का चयन कबड्डी टीम में होने पर जताई खुशी




जखोली विकास खण्ड के लुठियाग

(चिरबिटिया) गांव की बेटी शेखा मेहरा का चयन ऊ की अण्डर 20 बालिका वर्ग कबड्डी टीम में होने पर पूरे जनपद में खुशी की लहर है। शेखा अब 47वी राष्ट्रीय कबड्डी चैम्पियनशिप में प्रतिभाग करेगी। जो 22 से 25 मार्च तक तेलंगाना के सूर्य पेठ (हैदराबाद) में होगी। शेखा अभी गढ़वाल केन्द्रीय विवि श्रीनगर की छात्रा है और अपने प्रशिक्षक शाहरूख की देखरेख में प्रशिक्षण ले रही है।


उत्तराखण्ड की टीम 20 मार्च को हरिद्वार से प्रस्थान करेगी


बालिका वर्ग की टीम का कैम्प 12 मार्च से अल्मोड़ा में लगा है। जहां बालिकायें अल्मोड़ा जिला कबड्डी एसोसिएशन के सचिव प्रदीप जोशी की देखरेख में प्रशिक्षण ले रही है।


इस टीम में रुद्रप्रयाग जनपद के जखोली विकास खण्ड के लुठियाग गांव की शेखा का चयन हुआ है। शेखा के पिता शैलेन्द्र सिंह मेहरा डाक विभाग में कार्यरत है तथा वर्तमान में चिरबिटिया में पोस्टमास्टर के पद पर कार्य कर रहे है। जबकि माता गृहणी है।


शेखा मेहरा

शाहरूख एनआईएस प्रशिक्षित कोच है। यह जानकारी देते हुए कबड्डी एसोसिएशन के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं जिला अध्यक्ष नरेन्द्र सिंह रौथाण ने बताया कि 47वीं राष्ट्रीय अण्डर 20 वालक- बालिका वर्ग की प्रतियोगिता तेलगांना में 22 से 25 मार्च को होनी निश्चित हुई है।

शेखा की इस उपलब्धि पर रुद्रप्रयाग विधायक भरत चौधरी, समाज सेवी  प्रसिद्ध उद्योगपति डॉ के एस पंवार,डी एस पंवार अमरदेई शाह, ब्लॉक प्रमुख प्रदीप थपलियाल, केदारनाथ विधायक मनोज रावत, पूर्व दर्जाधारी अशोक खत्री पूर्व जिपंअलक्ष्मी राणा आदि ने बधाई देते हुए उसके उज्जवल भविष्य की कामना की है।

Post a Comment

Previous Post Next Post